ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपटी डीलर की हत्या

दिल्ली : थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपटी डीलर की हत्या

दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके के ककरौला में मंगलवार शाम हुई प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र उर्फ निंटी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस संबंध में पुलिस ने गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के चचेरे...

दिल्ली : थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपटी डीलर की हत्या
प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली। Thu, 26 Sep 2019 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके के ककरौला में मंगलवार शाम हुई प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र उर्फ निंटी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस संबंध में पुलिस ने गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के चचेरे भाई नकुल सांगवान उर्फ दीपक (23) को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने प्रॉपटी डीलर की हत्या थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए की थी।

दरअसल, बीती जुलाई में नरेंद्र ने आरोपी नकुल की पिटाई कर दी थी। इस दौरान नरेंद्र ने दोस्तों के साथ उसे कई थप्पड़ मारे थे। वह इसका बदला लेना चाहता था, इसलिए उसने चचेरे भाई नंदू के साथ मिलकर उसकी सरेराह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी के पास से पिस्टल, दो कारतूस और चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस अब आरोपी नंदू की तलाश कर रही है।

द्वारका जिले के डीसीपी अंटो अल्फोंस ने बताया कि मंगलवार को बदमाशों ने ककरौला में दफ्तर के सामने प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र की हत्या कर दी थी। पुलिस ने नरेंद्र के ममेरे भाई प्रदीप ढाका के बयान पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ की। उसने पुलिस को बताया कि बीती जुलाई में उसके कैफे में नंदू का चचेरा भाई नकुल सांगवान आया था। वहां वह उससे झगड़ा करने लगा। इस पर नरेंद्र ने नकुल की उसके दोस्तों के सामने पिटाई कर दी थी। नकुल इसका बदला लेने की फिराक में था। पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि आरोपी नकुल सांगवान गोयला डेयरी के पास बाइक से आने वाला है। सूचना पर पुलिस ने उसे रोका तो वह पिस्टल निकालकर पुलिस पर गोली चलाने लगा। हालांकि, पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस अब नंदू की तलाश कर रही है।

आरोपी बीएससी की पढ़ाई में बीच में छोड़कर अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो गया। वह अपने चचेरे भाई कपिल सांगवान उर्फ नंदू से काफी प्रभावित था। बाबा हरिदास नगर में हुई हत्या के मामले में नकुल को गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में वह बाहर आकर नंदू के साथ मिलकर अपराध करने लगा। नरेंद्र की हत्या करने के लिए आरोपियों ने द्वारका नॉर्थ में 4 सितंबर को लग्जरी कार लूटी थी। मगर मंगलवार को दोनों ने चोरी की एक बाइक से नरेंद्र के दफ्तर पहुंचकर उसकी हत्या कर दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें