ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, मारपीट वाले मामले में ऐक्शन

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, मारपीट वाले मामले में ऐक्शन

Swati Maliwal : अब पुलिस की एक टीम स्वाति मालीवाल के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे हैं। इस मामले को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है।

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, मारपीट वाले मामले में ऐक्शन
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ मारपीट के मामले में अब ऐक्शन की बारी आ गई है। अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम स्वाति मालीवाल के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे हैं। इधर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से ऐक्शन टेकन रिपोर्ट मांगी थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस आज शाम तक अपनी रिपोर्ट महिला आयोग को दे सकती है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एडिशनल सीपी स्वाति मालीवाल से इस मामले में बातचीत भी कर सकते हैंं कि आगे इसपर किस तरह कार्रवाई की जाए। कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस सीएम के पूर्व पीएस बिभव कुमार द्वारा उनके साथ की गई बदसलूकी के मामले में उनका बयान दर्ज कर सकती है। स्वाति मालीवाल के घर एडिशनल सीपी (स्पेशल सेल) के अलावा एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ) पहुंचे हैं। 

दरअसल सोमवार को सिविल लाइंस थाने को फोन पर एक महिला ने सूचना दी थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ मारपीट की गई है। इसके बाद इस महिला ने दूसरा फोन कर अपना नाम स्वाति मालीवाल बताया था। दिल्ली पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई थी कि स्वाति मालीवाल थाने पर भी आई थीं। हालांकि, उन्होंने शिकायत नहीं दर्ज करवाई थी और कहा था कि वो बाद में शिकायत दर्ज करवाएंगी।

इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार को समन भेजा है और 17 मई को हाजिर होने के लिए कहा है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में माना था कि सीएम केजरीवाल के घर बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की थी। संजय सिंह ने कहा था कि सीएम ने इसर संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

हालांकि, स्वाति मालीवाल की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। दिल्ली पुलिस की तरफ से पहले कहा गया था कि कुछ और समय तक स्वाति मालीवाल द्वारा शिकायत कराए जाने का इंतजार करेगी और शिकायत नहीं कराए जाने की स्थिति में स्वाति मालीवाल से संपर्क करेगी। बता दें कि इस मामले में बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को घेर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें