DA Image
16 सितम्बर, 2020|11:01|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल का गाजियाबाद में छापा, फ्लैट से 17 किलो गांजा बरामद

गाजियाबाद में इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-3 में एक फ्लैट में दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल और स्थानीय पुलिस ने छापा मारकर लगभग 17 किलो गांजा बरामद किया है। दिल्ली में एक ड्रग्स रैकेट के मामले में पुलिस एक आरोपी की निशानदेही पर महिला को पकड़ने आई थी। महिला और उसके पति के मौके पर नहीं मिलने पर पुलिस बरामद गांजा लेकर वापस चली गई है। पूछताछ के लिए फ्लैट से एक महिला और दो छात्र को थाना लाया गया, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

बुधवार शाम दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने इंदिरापुरम में फ्लैट पर गांजा तस्करी की आरोपी एक महिला के ठिकाने पर छापा मारा। फ्लैट पर दो छात्र और एक महिला मिली। आरोपी महिला और उसके पति के नहीं मिलने पर दिल्ली पुलिस खाली हाथ लौट गई। इसके बाद सहयोग में पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने फ्लैट के एक कमरे की तलाश की तो वहां से गांजा मिला। इसके बाद पुलिस ने घर के बाहर खड़ी कार की तलाशी ली तो वहां से भी गांजा बरामद हुआ। पुलिस दोनों छात्र और महिला को पकड़कर पूछताछ के लिए अपने साथ ले आई।

पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस आरोपी महिला की तलाश में दिल्ली पुलिस आई थी। वह इसी फ्लैट से ही गांजा तस्करी करती थी। इंदिरापुरम पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। पूछताछ के बाद दोनों छात्र और महिलाओं की कोई भूमिका इस मामले में नहीं मिलने से उन्हें छोड़ दिया गया। एसएचओ इंदिरापुरम संजीव शर्मा ने बताया कि महिला और उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश के लिए टीम लगाई जा रही है। मौके से 17 किलो मिला गांजा और कार को जब्त कर लिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:delhi police narcotics cell recovered 17 kg of marijuana after raid in ghaziabad indirapuram gyan khand 3 flat