DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › शराब के 50 रुपये नहीं देने पर भड़का किशोर, दो नाबालिग दोस्तों को मारा चाकू
एनसीआर

शराब के 50 रुपये नहीं देने पर भड़का किशोर, दो नाबालिग दोस्तों को मारा चाकू

नई दिल्ली। भाषाPublished By: Praveen Sharma
Sat, 31 Jul 2021 10:20 AM
शराब के 50 रुपये नहीं देने पर भड़का किशोर, दो नाबालिग दोस्तों को मारा चाकू

शराब खरीदने के लिए 50 रुपये नहीं देने पर कथित तौर पर अपने दो दोस्तों को चाकू मारकर घायल करने के आरोपी 17 वर्षीय एक किशोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। चाकू मारकर वह फरार हो गया था। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जेजे कॉलोनी बिंदापुर के रहने वाले संदीप (19) और ओम (17) पर उसके एक नाबालिग दोस्त ने दो अन्य लड़कों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। दोनों अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि चाकू के हमले में संदीप घायल हो गया और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर है। उसके दोस्त ओम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 24 जुलाई को हुई जब संदीप और ओम बिंदापुर में अपने नाबालिग दोस्त से मिलने गए। नाबालिग दोस्त ने शराब खरीदने के लिए 50 रुपये मांगे, लेकिन संदीप ने उसे रुपये देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए नाबालिग ने चाकू से संदीप और ओम पर हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा कि उसने संदीप पर सात बार वार किया, जब चाकू और धातु का हिस्सा उसकी मांसपेशियों के अंदर फंस गया। तीनों आरोपी मौके से भाग गए।"

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी चोरी और झपटमारी समेत पांच अन्य मामलों में वॉन्टेड है। बुधवार को उसे पकड़ कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि उसके दो अन्य साथियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़ितों में से एक ओम की शिकायत पर 24 जुलाई को डाबरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। 

संबंधित खबरें