ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली मेट्रो में नाबालिग लड़के से गंदी हरकत, शिकंजे में आया शैतान; अब होगा हिसाब

दिल्ली मेट्रो में नाबालिग लड़के से गंदी हरकत, शिकंजे में आया शैतान; अब होगा हिसाब

लड़के ने इस मामले में खुद ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह बताया था कि किस कदर उसके साथ मेट्रो के अंदर हैवानियत की गई है। 16 साल के इस नाबालिग ने बताया था कि उस वक्त को कांप रहा था।

दिल्ली मेट्रो में नाबालिग लड़के से गंदी हरकत, शिकंजे में आया शैतान; अब होगा हिसाब
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 May 2024 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में नाबालिग लड़के के साथ गंदी हरकत करने वाला शैतान आखिरकार दबोचा लिया गया है। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस हैवान को पकड़ लिया है। इस शख्स का नाम जितेंद्र गौतम बताया जा रहा है। जितेंद्र गौतम पर आरोप है कि उसने 3 मई को मेट्रो ट्रेन में एक नाबालिग लड़के का यौन शोषण किया। नाबालिग लड़के ने इस मामले में खुद ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह बताया था कि किस कदर उसके साथ मेट्रो के अंदर हैवानियत की गई है। 16 साल के इस नाबालिग ने बताया था कि जिस वक्त यह घिनौना काम उसके साथ हुआ वो उस वक्त कांप रहा था।

कुछ दिनों पहले एक्स पर भव्य नाम के एक अकाउंट से इस पूरी घटना के बारे में बताया गया था। जानकारी सामने आई थी कि वो 16 साल का यह लड़का राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में चढ़ा था। इस लड़के ने हैवानियत की कहानी बयां करते हुए कहा था कि 'दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेरा शोषण हुआ है। मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेले ही यात्रा कर रहा था। मैरा वास्तविक पोस्ट Reddit पर है और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट कर दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा था।'

इस नाबालिग ने बताया था कि उसके साथ तीन बार गंदी हरकत की गई थी। तीसरी बार के बाद भी जब वो शख्स नहीं रूका तब पीड़ित लड़के आरोपी के बाल पकड़े और उसकी तस्वीर खींच ली थी। उसने पोस्ट में बताया था कि वो डरा हुआ था और कांप रहा था। इस लड़के ने बताया था कि वो कुछ देर तक वहां रुका और उसने बहस करने की सोची थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

इस लड़के के पोस्ट को कई लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस हरकत पर गुस्सा जताते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद अब आखिरकार दिल्ली पुलिस की टीम ने उस हैवान को पकड़ लिया है। अब कानून इस मामले में अपनी कार्रवाई करेगा और आरोपी के गुहानों का हिसाब-किताब किया जाएगा।