ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स में मुठभेड़, दोनों तरफ से खूब हुई फायरिंग; दो अपराधी अरेस्ट

दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स में मुठभेड़, दोनों तरफ से खूब हुई फायरिंग; दो अपराधी अरेस्ट

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स के बीच वसंत कुंज इलाके में जमकर गोलीबारी हुई। इनमें से एक शूटर नाबालिग है। इनके पास से दो पिस्तौल और कारतूस मिले हैं।

दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स में मुठभेड़, दोनों तरफ से खूब हुई फायरिंग; दो अपराधी अरेस्ट
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण दिल्ली का वसंत कुंज इलाका शुक्रवार रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। रात में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लॉरेंस गिरोह के बीच खूब फायरिंग हुई। गोलीबारी में पुलिस ने बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों तरफ से काफी गोलियां चली हैं। एक शूटर नाबालिग है। 23 साल के शूटर का नाम अनीश है जो हरियाणा के रोहतक का निवासी है। वहीं दूसरे का नाम सीसीएल हो जिसकी उम्र 15 साल है।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों शूटर्स को शुक्रवार रात करीब 9:40 बजे पॉकेट-9, वसंत कुंज, दिल्ली के पास से पकड़ा गया है। दोनों जबरन वसूली के लिए दक्षिणी दिल्ली के एक मशहूर 5 स्टार होटल के पास गोलीबारी करने जा रहे थे, तब इन्हें पकड़ा गया। दोनों पंजाब जेल में बंद अमित नामक व्यक्ति के कहने पर आए थे। अमित को अनमोल बिश्नोई ने निर्देश दिया था। हमलावरों द्वारा कुल पांच राउंड फायरिंग की गयी तथा पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में दो राउंड फायरिंग की गयी। गोलीबारी में कोई भी चोट नहीं आई है।

इनके पास से दो अत्याधुनिक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस मिले है। वहीं अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है। इस मामले में शनिवार को स्पेशल सेल ने 86/353/307/34 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी अनीश पहले भी रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती, आर्म्स एक्ट, मारपीट आदि के छह आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। वहीं नाबालिग सीसीएल रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती मामले में शामिल रहा है।