ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi Police: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, DND फ्लाईओवर की जगह इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, DND फ्लाईओवर की जगह इन रास्तों का करें इस्तेमाल

पुलिस ने पिकेट की तैनाती या चेकिंग के चलते डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर भारी ट्रैफिक के कारण एडवाइजरी जारी की। अलर्ट में लिखा, 'DND पर पिकेट/चेकिंग की तैनाती के चलते डीएनडी के दोनों कैरिजवे पर ट

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, DND फ्लाईओवर की जगह इन रास्तों का करें इस्तेमाल
Swati Kumariहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट या डीएनडी फ्लाईवे का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों को गुरुवार को चिल्ला बॉर्डर जैसे वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है। पुलिस ने पिकेट की तैनाती या चेकिंग के चलते डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर भारी ट्रैफिक के कारण एडवाइजरी जारी की। इसके ट्रैफिक अलर्ट में लिखा है, 'डीएनडी फ्लाईवे पर पिकेट/चेकिंग की तैनाती के चलते डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर ट्रैफिक भारी है। नोएडा से दिल्ली और इसके विपरीत यात्रियों को चिल्ला बॉर्डर मार्ग जैसे वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी जाती है।'

इससे एक दिन पहले में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी सिंघू बॉर्डर के लिए ट्रैफिक अलर्ट जारी किया और लोगों को अपनी यात्रा के लिए पियाओ मनियारी, सबोली, सफियाबाद, सिंघू स्कूल टोल और जीरो पल्ला टोल का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा गया कि ट्रैफिक अलर्ट, सिंघू बॉर्डर पर भारी जाम लगा है। क्योंकि सिंघू बॉर्डर पर केवल NH-44 के दोनों कैरिजवे में सर्विस रोड यातायात के लिए खुले हैं। इसलिए वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वो अपनी यात्रा के लिए पियाओ मनियारी, सबोली, सफियाबाद, सिंघू स्कूल टोल और जीरो पल्ला टोल का उपयोग करें।

इस बीच बुधवार को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सुभाष नगर, ऑटो स्टैंड पर टीएसआर और ई रिक्शा चालकों को यातायात नियमों, लेन अनुशासन, महिला सुरक्षा, पैदल यात्री सुरक्षा आदि के बारे में जागरूक करके सड़क सुरक्षा जागरूकता फैलाई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें