ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपुलिसकर्मी ने दिल्ली सचिवालय में दी जान, सुसाइड नोट में किया कांस्टेबल पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र

पुलिसकर्मी ने दिल्ली सचिवालय में दी जान, सुसाइड नोट में किया कांस्टेबल पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शुक्रवार को अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के लिए उसने अपने ससुराल वालों द्वारा एक दिन पहले अपमानजनक व्यवहार किए जाने को जिम्मेदार...

पुलिसकर्मी ने दिल्ली सचिवालय में दी जान, सुसाइड नोट में किया कांस्टेबल पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 16 Nov 2018 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शुक्रवार को अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के लिए उसने अपने ससुराल वालों द्वारा एक दिन पहले अपमानजनक व्यवहार किए जाने को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक की पहचान हेड कांस्टेबल सोहनवीर (35) के रूप में हुई है। सोहनवीर 11 साल पहले दिल्ली पुलिस में शामिल हुआ था।

एक अधिकारी ने कहा कि सोहनवीर ने सुबह छह बजे दिल्ली सचिवालय के पार्किंग लॉट में ड्यूटी के दौरान अपनी सर्विस पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। सचिवालय के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें घरेलू कलह को आत्महत्या का कारण बताया गया है। 

ससुराल वालों ने अपमानित कर बनाया था वीडियो

सुसाइट नोट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को संबोधित करते हुए लिखा है, “मेरा साला यशपाल जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल है और एक अन्य रिश्तेदार चमन मेरी मौत के लिए जिम्मेदार हैं।” 

सुसाइड नोट में लिखा है, “गुरुवार को इन लोगों ने सबके सामने मुझे अपमानित किया और वीडियो भी बनाई। इससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। मेरे पास आत्महत्या करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। आप वीडियो जांच कर सकते हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं।”

नोट में आगे लिखा है, “मेरी पत्नी, जो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है, उसके मेरे गांव के रहने वाले पंकज के साथ अवैध संबंध हैं। जब मैंने इसकी शिकायत ससुराल वालों से की, तो उन्होंने मुझे गालियां दीं और धमकाया कि मैं उनकी इज्जत को मिट्टी में मिला रहा हूं।” 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें