ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस की भारी चूक : गैर पुलिस कॉलोनी को दे दिया स्वच्छता पुरस्कार

दिल्ली पुलिस की भारी चूक : गैर पुलिस कॉलोनी को दे दिया स्वच्छता पुरस्कार

दिल्ली पुलिस से एक भारी चूक हो गई। उसने आरडब्ल्यूए अध्यक्षों के नाम का उच्चारण एक जैसा होने के कारण एक गैर पुलिस कॉलोनी को 'सबसे स्वच्छ' पुलिस कॉलोनियों में से एक होने का पुरस्कार दे...

दिल्ली पुलिस की भारी चूक : गैर पुलिस कॉलोनी को दे दिया स्वच्छता पुरस्कार
नई दिल्ली | एजेंसीThu, 24 May 2018 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस से एक भारी चूक हो गई। उसने आरडब्ल्यूए अध्यक्षों के नाम का उच्चारण एक जैसा होने के कारण एक गैर पुलिस कॉलोनी को 'सबसे स्वच्छ' पुलिस कॉलोनियों में से एक होने का पुरस्कार दे दिया।

दरअसल, पिछले हफ्ते स्वच्छ भारत मिशन के तहत तीन श्रेणियों के तहत स्वच्छतम पुलिस कॉलोनियों को पुरस्कार देने के लिए एक पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ। दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने 16 मई को ये पुरस्कार वितरित किए। 

यह पुरस्कार वसंत कुंज में एक पुलिस कॉलोनी को दिया जाना था, लेकिन पुलिस ने पुरस्कार के लिए एक गैर पुलिस कॉलोनी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को आमंत्रित कर दिया।

गैर पुलिस कॉलोनी के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्लूए) के अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और पटनायक से पुरस्कार भी ग्रहण कर लिया। कार्यक्रम के बाद जब पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं की सूची तैयार की जा रही थी तब यह भारी चूक पकड़ में आई।

इसके बाद संबंधित गैर पुलिस कॉलोनी के आरडब्लयूए को इस गड़बड़ी की सूचना दी गई और बाद में यह पुरस्कार पुलिस कॉलोनी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को दिया गया। इतना ही नहीं, गैर पुलिस कॉलोनी के अध्यक्ष से माफी भी मांगी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें