ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफ्लाईओवर पर रील्स बनाने के लिए कर रहे थे स्टंट, दिल्ली पुलिस ने लिया ऐक्शन; अब खाएंगे जेल की हवा

फ्लाईओवर पर रील्स बनाने के लिए कर रहे थे स्टंट, दिल्ली पुलिस ने लिया ऐक्शन; अब खाएंगे जेल की हवा

पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि विकासपुरी फ्लाईओवर पर जाम लगने की शिकायतें मिली थीं। पुलिस को पता चला कि कुछ लोग फ्लाईओवर पर गाड़ी खड़ी कर रील बनाते हैं

फ्लाईओवर पर रील्स बनाने के लिए कर रहे थे स्टंट, दिल्ली पुलिस ने लिया ऐक्शन; अब खाएंगे जेल की हवा
Swati Kumariहिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कुछ युवकों को फ्लाईओवर पर रील बनाना भारी पड़ गया। पुलिस ने विकासपुरी फ्लाईओवर पर हुड़दंग मचाने वाले पांच लोगों को 19 फरवरी को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान तिलक नगर निवासी सुबीर सिंह, नाम सिंह, गुरमीत सिंह, हरमीत सिंह और मनमीत सिंह के रूप में हुई। आरोपियों ने तेज रफ्तार और जिग-जैग तरीके से गाड़ी चलाते हुए रंगीन बम फोड़कर रील बनवाई थी।
 
पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि विकासपुरी फ्लाईओवर पर जाम लगने की शिकायतें मिली थीं। पुलिस को पता चला कि कुछ लोग फ्लाईओवर पर गाड़ी खड़ी कर रील बनाते हैं। एक शिकायतकर्ता ने पुलिस को कुछ वीडियो भी उपलब्ध कराए। इनमें कुछ लोग तेज रफ्तार और जिग जैग तरीके से गाड़ी चलाने के दौरान रंगीन बम फोड़ते हुए दिखाई दिए।

आरोपी रील बनाने के लिए गाड़ियों की खिड़की से बाहर निकले हुए थे। विकासपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया और ट्रैफिक पुलिस की मदद से जांच शुरू की। दोनों की संयुक्त टीम ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें तिलक नगर से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के पास से वीडियो में दिखाई दे रही पांच गाड़ियों को भी जब्त किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो में 20 से 25 गाड़ी दिखाई दे रही थी। इन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें