ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबुराड़ी सुसाइड केस : ललित के घर में 11 पाइप लगाने वाले तांत्रिक की बेटी से पुलिस की पूछताछ

बुराड़ी सुसाइड केस : ललित के घर में 11 पाइप लगाने वाले तांत्रिक की बेटी से पुलिस की पूछताछ

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों द्वारा कथिततौर पर आत्महत्या करने के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस ने घर में 11 पाइप लगवाने का कनेक्शन ढूंढ़ निकाला है। पुलिस को बुराड़ी...

बुराड़ी सुसाइड केस : ललित के घर में 11 पाइप लगाने वाले तांत्रिक की बेटी से पुलिस की पूछताछ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 Jul 2018 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों द्वारा कथिततौर पर आत्महत्या करने के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस ने घर में 11 पाइप लगवाने का कनेक्शन ढूंढ़ निकाला है। पुलिस को बुराड़ी सुसाइड केस के उस तांत्रिक की बेटी मिली है जिसके पिता ने ललित के घर में 11 पाइप लगवाए थे।

एक टीवी चैनल ने बुराड़ी मामले में स्टिंग ऑपरेशन किया जिसमें मिहला कथिततौर भाटिया परिवार के 11 लोगों को मौत के मुंह में धकलने का बात कबृल करते दिख रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर जॉय तिरके ने कहा कि महिला से पूछताछ में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया जिससे कहा जा वह 11 लोगों की मौत में शामिल थी। लेकिन अभी आगे की जांच की जा रही है। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की एक टीम घर की नाम जोख की। पुलिस ने बालकनी और छज्जे को भी नापा जिससे कि पता लगाया जा सके कि घटना के वक्त कोई बाहरी तो नहीं आया था।

फंदा, मोक्ष और तांत्रिक: जानिए बुराड़ी सुसाइड कांड में क्या है 11 मौतों का रहस्य

बुराड़ी मौत मामला: सभी 11 शवों का मनोवैज्ञानिक पोस्टमार्टम कराएगी पुलिस


पुलिस में हाल में जिस मिहला से पूछताछ की वह घर को रिपेयर करने का ठेका लेने वाले की बेटी है। इससे पहले पुलिस ने ठेकेदार से भी घर में 11 पाइप लगाने के बारे मं पूछताछ की। लेकिन ठेकेदार ने इस बारे में कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

वहीं ठेकेदार की बेटी और कथित तांत्रिक पर स्टिंग करने वाले पत्रकार ने बीमार बनकर महिला को ललचाने की कोशिश की। स्टिंग में दावा किया गया है महिला जल्द ही भाटिया परिवार से मिलने वाली थी।

वहीं महिला के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को फंसाया गया है। वह पूजा पाठ करती है। लोग उसके पास आते हैं तो उसके छूने से लोगों को आराम मिलता है। लेकिन वह निर्दोष है और अनपढ़ है। वह कोई तांत्रिक वांत्रिक नहीं है।


मीडिया की नौटंकी भी सामने आई-
इस सब बातों के बीच शुक्रवार को मीडिया की नौटंकी भी सामने आई। ललित भाटिया के पड़ोसियों ने बताया कि शुक्रवार को एक चैनल वाले एक बाबा को पकड़कर लाए , उस बाबा के हाथ में झाड़ू और खप्पर था। चैनल वाले बाबा को घर के सामने खड़ा कर वीडियो शूट करना चाहते थे लेकिन मुहल्ले के लोगों ने उन्हें मारपीट के भगा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें