ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनशे में धुत कार चालक ने पुलिस वैन को मारी टक्कर, एक कॉन्स्टेबल की मौत दूसरा घायल

नशे में धुत कार चालक ने पुलिस वैन को मारी टक्कर, एक कॉन्स्टेबल की मौत दूसरा घायल

दिल्ली विश्वविद्यालय के खालसा कॉलेज के पास रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के पैट्रोलिंग वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक अन्य को गंभीर...

नशे में धुत कार चालक ने पुलिस वैन को मारी टक्कर, एक कॉन्स्टेबल की मौत दूसरा घायल
नई दिल्ली। एएनआई Mon, 10 Aug 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विश्वविद्यालय के खालसा कॉलेज के पास रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के पैट्रोलिंग वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के समय कार चालक पूरी तरह नशे में धुत था।  

डीसीपी (उत्तर) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि रविवार रात लगभग 1.30-1.45 बजे के बीच खालसा कॉलेज के पास एक दुर्घटना की सूचना दी गई थी। घटना के वक्त नशे में धुत मॉडल टाउन निवासी कार चालक तुषार दिल्ली पुलिस के पैट्रोलिंग वैन में टक्कर मार भाग रहा था। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पैट्रोलिंग वैन 10-15 फीट तक घिसटने के बाद पलट गई। हादसे में पैट्रोलिंग वैन के प्रभारी कांस्टेबल वजीर सिंह (50) वैन के अंदर फंस गए, जबकि वैन चालक अमित को लोगों की मदद से बचाया गया। 

डीसीपी ने कहा कि गंभीर रूप से घायल वजीर सिंह को सिविल लाइंस ट्रॉमा सेंटरमें ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पैट्रोलिंग वैन के चालक अमित को भी काफी चोटें लगी हैं। 

डीसीपी ने कहा कि हादसे के वक्त कार चालक तुषार बुरी तरह नशे की हालत में था और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और 304 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें