ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्टंट करते भाग रहे थे तो उछल कर यूं गिरे, पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा; वीडियो

स्टंट करते भाग रहे थे तो उछल कर यूं गिरे, पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा; वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि इनकी मोटरसाइकिल उछल कर गिर जाती है और उसपर सवार स्टंटबाज भी सड़क पर वही गिर पड़ते हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम दौड़ कर इन स्टटंबाजों तक पहुंच जाती है।

स्टंट करते भाग रहे थे तो उछल कर यूं गिरे, पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा; वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की सड़क पर खतरनाक तरीके से बाइक चला स्टंट दिखाने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। बाबा खड़ग सिंह मार्ग पर स्टंट दिखा रहे स्टंटबाजों के एक ग्रुप को पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल रात के वक्त पेट्रोलिंग पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल सवार इन स्टंटबाजों को स्टंट करते हुए देखा। इसके बाद पुलिस ने इन्हें रोकना चाहा तो यह स्टंटबाज भागने लगे। हालांकि, कुछ ही देर बाद कुछ ऐसा हुआ जो शायद इन स्टंटबाजों ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल एक डिवाइडर को पार करते वक्त इनकी मोटरसाइकिल उछल कर गिर गई। इसके बाद पुलिस ने दौड़ कर इन सभी स्टंटबाजों को धर दबोचा। 

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर सवार यह स्टंटबाज पुलिस से बचने के लिए दिल्ली की सड़क पर बाइक से भाग रहे हैं। अचानक यह स्टंटबाज सड़क की दूसरी तरफ चले जाते हैं। लेकिन जैसे ही वो अपनी मोटरसाइकिल एक डिवाइडर पर चढ़ाते हैं तो मोटरसाइकिल असंतुलित हो जाती है।

मोटरसाइकिल उछल कर गिर जाती है और उसपर सवार स्टंटबाज भी सड़क पर वही गिर पड़ते हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम दौड़ कर इन स्टटंबाजों तक पहुंच जाती है। पुलिस ने बताया है कि कुल 7 मोटरसाइकिलों पर सवार यह लोग स्टंटबाजी कर रहे थे। पुलिस ने सभी 7 वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस इन स्टंटबाजों को भी पकड़ लेती है। 

बता दें कि दिल्ली में सड़क पर स्टंटबाजों को काबू करना पुलिस के लिए हमेशा से ही चुनौती भरा रहा है। स्टंटबाज सड़क पर गलत तरीक से बाइक या कोई अन्य वाहन चलाकर ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं बल्कि अपनी और दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं। 

Advertisement