ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफैशन डिजाइनर की हत्या के उन आखिरी 5 घंटों का सच पता करने में जुटी पुलिस

फैशन डिजाइनर की हत्या के उन आखिरी 5 घंटों का सच पता करने में जुटी पुलिस

फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके नौकर बहादुर की हत्या से पहले के पांच घंटों का सच जानने के लिए पुलिस कोठी में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर खंगालेगी।  सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हत्यारोपी...

फैशन डिजाइनर की हत्या के उन आखिरी 5 घंटों का सच पता करने में जुटी पुलिस
नई दिल्ली | कार्यालय संवाददाताSat, 17 Nov 2018 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके नौकर बहादुर की हत्या से पहले के पांच घंटों का सच जानने के लिए पुलिस कोठी में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर खंगालेगी। 

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हत्यारोपी राहुल, रहमत और वसीम की निशानदेही पर माला लखानी के घर से गायब सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर शुक्रवार को बरामद कर ली। आरोपी घटना के बाद भागते समय डीवीआर साथ ले गए थे। दरअसल, हत्यारोपी घटना के पीछे की वजह लूटपाट बता रहे हैं, मगर यह बात जांच अधिकारियों के गले नहीं उतर रही है। वे हर कोण से जांच करना चाहते हैं, इसलिए अब डीवीआर को खंगाला जाएगा और फिर उसके आधार पर आरोपियों के बयान की सच्चाई का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। 

माला ने अपने दम पर बनाई पहचान, हत्या के बाद पुलिस के सामने ये 5 सवाल

पुलिस के मुताबिक, राहुल ने इबालिया बयान में बताया है कि उसने सिलाई में सहायता लेने के लिए रात साढ़े नौ बजे दोनों साथियों को वर्कशॉप में बुला लिया था। फिर साढ़े दस बजे उसने माला को ड्रेस देखने के बहाने वर्कशॉप में बुलाया और उनकी हत्या कर दी। इसके बाद वहां पहुंचे नौकर बहादुर को मौत के घाट उतार दिया गया। रात 12 बजे रात को तीनों आरोपी घर से निकले व ढाई बजे थाने में समर्पण कर दिया।

फैशन डिजाइनर ने जिस शख्स को जेल से निकाला उसी ने ली जान : बहन

सीसीटीवी देखकर घबराए 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जब वे माला की कार लेकर घर से निकल रहे थे, तो बगल की कोठी में लगे सीसीटीवी कैमरे को उन्होंने देखा। उन्हें लगा कि इस सीसीटीवी कैमरे के सहारे पुलिस उन तक पहुंच जाएगी। इस डर से उन्होंने समर्पण किया।

लूटा गया सामान नहीं मिला

हत्या को दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को इस दिशा में कोई सफलता नहीं मिल पाई है। हालांकि, पुलिस हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर चुकी है। वहीं, पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद माला और बहादुर के शव परिजनों को सौंप दिए। 

बहन से काम मांगने गया था

माला की बहन आरती शर्मा का भी गुरुग्राम में बुटीक है। उन्होंने बताया कि एक साल पहले राहुल उनके पास भी काम मांगने गया था, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि वह माला के पास काम करता है। उनके एक कर्मचारी ने कुछ समय पहले यह जानकारी दी थी। 

एक हफ्ते से डिजाइनर माला लखानी की हत्या की साजिश रच रहा था अनवर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें