ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में दिल्ली पुलिस ने की सीएम केजरीवाल से पूछताछ

दिल्ली : मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में दिल्ली पुलिस ने की सीएम केजरीवाल से पूछताछ

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर दो आप विधायकों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने...

दिल्ली : मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में दिल्ली पुलिस ने की सीएम केजरीवाल से पूछताछ
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Fri, 18 May 2018 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर दो आप विधायकों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि मुख्यमंत्री से उनके आवास पर शाम करीब 5 बजे पूछताछ शुरू हुई।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन व चार निरीक्षक रैंक के अधिकारियों के साथ केजरीवाल के घर में दाखिल हुए। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान मुख्यमंत्री के कमरे में छह से सात वकील थे। अधिकारी ने कहा कि पूरी पूछताछ की प्रक्रिया की पुलिस द्वारा वीडियोग्राफी कराई जा रही है।

केजरीवाल के घर के बाहर करीब एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात थे। मुख्य सचिव ने 20 फरवरी को आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों ने केजरीवाल की उपस्थिति में मुख्यमंत्री आवास पर उन पर हमला किया। इन विधायकों में अमानतउल्ला खान व प्रकाश जरवाल शामिल थे। इन्हें बाद में गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें