ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRSwati Maliwal Assault Case : केजरीवाल के घर DCP और SHO, स्वाति मालीवाल वाले केस में ऐक्शन

Swati Maliwal Assault Case : केजरीवाल के घर DCP और SHO, स्वाति मालीवाल वाले केस में ऐक्शन

दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर पहुंची। एडिशनल डीसीपी अंजिथा चेपियाल और सिविल लाइंस थाने के एसएचओ केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं। 

Swati Maliwal Assault Case : केजरीवाल के घर DCP और SHO, स्वाति मालीवाल वाले केस में ऐक्शन
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Swati Maliwal Assault Case : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई जारी है। दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची। एडिशनल डीसीपी अंजिथा चेपियाल और सिविल लाइंस थाने के एसएचओ केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस यहां से सीसीटीवी का डीवीआर अपने साथ ले गई है। 

स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना के कुछ कथित वीडियो सामने आए थे। हालांकि, स्वाति मालीवाल का भी कहना है कि उनके साथ हुई पूरी घटना का वीडियो गायब है और उसे डिलीट किया गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पुलिस इस परे मामले में सबूतों से छेड़छाड़ से संबंधित धारा भी जोड़ सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले 17 मई को भी दिल्ली पुलिस की एक टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के गर पहुंची थी। 16 मई को स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम मुख्यमंत्री के घर आई थी। नॉर्थ दिल्ली की एडिशनल डीसीपी, दो इंस्पेक्टर और फॉरेंसिक टीम सीएम के घर पर पहुंची थी। यहां कुछ देर तक रुकने के बाद टीम वापस चली गई थी। 

दरअसल 13 मई को आप सांसद औऱ दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सीएम केजरीवाल के घर आई थीं। उनका आरोप है कि सीएम केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने सीएम आवास के अंदर उनके साथ काफी मारपीट की थी। इस मामले में स्वाति मालीवाल ने बाद में पुलिस से शिकायत की थी। स्वाति मालीवाल का दावा है कि इस मारपीट की वजह से उन्हें काफी चोट आई है। दिल्ली पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि यह सब कुछ बीजेपी की साजिश है। केजरीवाल ने कहा था कि आज उन्होंने बिभव कुमार को जेल भेज दिया और अब बीजेपी कह रही है कि वो जल्द ही आप सांसद राघव चड्ढा, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को जेल भेज देंगे। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन का ऐलान भी किया था। हालांकि, पुलिस ने सीएम केजरीवाल को बीजेपी मुख्यालय की तरफ जाने की इजाजत नहीं दी। आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया। वो सड़क पर बैठ कर बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए नजर आए।