अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के साथ डिनर प्लान करना पड़ा ड्रग माफिया को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 20 वर्षीय संदिग्ध ड्रग माफिया नईम को एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से चार किलो हेरोईन बरामद की गई है। नईम की गिरफ्तारी में उसकी प्रेमिका की अहम भूमिका रही। दरअसल, रविवार को नईम डिनर डेट के लिए प्रेमिका से बात कर रहा था, उसी समय पुलिस दोनों की बात सुन रही थी।

वहीं, इसके अलावा नईम पिछले दिनों अपने दोस्त राहुल से बात कर रहा था। उसने कहा कि वह बरेली से दिल्ली के लिए निकला है। इसी दौरान नईम ने प्रेमिका से शाम 5.15 बजे मिलने के लिए कहा।

प्रेमिका के साथ फोन पर नईम ने कहा कि वह उसके साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है। पुलिस ने दोनों की बात सुनकर टीम को मादीपुर मेट्रो स्टेशन के आसपास तैनात किया। इसके अलावा एक अन्य टीम पीरगढ़ी चौक के पास तैनात की गई। कुछ देर तक इंतेजार करने के बाद पुलिस को पता चला कि संदिग्ध मादीपुर के पॉकेट बी जनता फ्लैट में आया है। 

शाम 6.30 बजे पुलिस ने नईम और राहुल की एक और कॉल ट्रेस की। इस फोन के दौरान नईम राहुल से बीकानेर स्वीट्स से डिलिवरी लेने के लिए कहा। इसी समय पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने दोनों के पास से चार किलो हिरोईन बरामद की है। नईम के पास से 2.5 और राहुल के पास से 1.5 किलो हेरोईन मिली है। दोनों ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि बरेली के लैब में हिरोईन को बनाया गया था। 

ये भी पढ़ें: मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया 50 हजार का ईनामी बदमाश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:delhi police arrested two people with 4kg heroine