ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRसोनम कपूर के घर 2.47 करोड़ की चोरी: घर में काम करने वाली नर्स ने पति के साथ मिलकर किया था कांड

सोनम कपूर के घर 2.47 करोड़ की चोरी: घर में काम करने वाली नर्स ने पति के साथ मिलकर किया था कांड

सोनम कपूर के दिल्ली स्थित घर से हुई 2.47 करोड़ की चोरी के मामले ने पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है। सोनम के घर से चोरी वहां काम करने वाली नर्स अपर्णा ने अपने पति नरेश के साथ मिलकर की थी।

सोनम कपूर के घर 2.47 करोड़ की चोरी: घर में काम करने वाली नर्स ने पति के साथ मिलकर किया था कांड
Shivendra Singh लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 04:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित घर में हुई चोरी की वारदात को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक सोनम कपूर के सास की देख-रेख करने वाली आरोपी नर्स अपर्णा रूथ विल्सन गहने चुराकर अपने घर ले जाती थी और उसे अपने पति नरेश कुमार सागर को सौंप देती थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। सोनम कपूर के घर से लगभग 2.47 करोड़ रुपये कीमत के गहने और नकदी चोरी हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुछ गहने बरामद भी किए हैं। 

जांच में जुटी पुलिस अब बाकी गहनों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। दूसरी तरफ मामले की जांच नई दिल्ली जिला पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। डीसीपी अमरूथा गुगुलोथ के मुताबिक आरोपी नर्स अपर्णा अपने पति नरेश के साथ सरिता विहार इलाके में स्थित एच-ब्लाक में रहती है। उसका पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर इलाके में स्थित एक निजी फर्म में अकाउंटेंट का काम करता था। लेकिन पिछले कुछ समय से वह बेरोजगार चल रहा था। जबकि आरोपी नर्स सोनम कपूर की सास सरला अहूजा (86) की घर पर ही मेडिकल केयर का काम कर रही थी। 

अभिनेत्री सोनम कपूर की तुगलक रोड स्थित अमृता शेरगिल मार्ग पर ससुराल है। इस घर में उनके ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और दादी सास सरला अहूजा रहते हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनके घर में रखे हुए गहने चोरी हो गए हैं। यह शिकायत सोनम कपूर की सास सरला आहूजा की तरफ से तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत में उन्होंने बताया था कि घर में उनके गहने रखे हुए थे जो गायब हो गए हैं। इनकी कीमत कुल 2.47 करोड़ रुपये बताई गई थी। 

उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह कभी-कभी ही इन गहनों का इस्तेमाल करती थीं। उन्होंने आखिरी बार डेढ़ से दो साल पहले इन गहनों को देखा था। बीते फरवरी महीने में जब उन्होंने गहनों को निकालना चाहा तो देखा कि वह गायब हैं। पहले उन्होंने अपने स्तर पर गहने तलाशने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई। इस बाबत तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर अंतत मामले को सुलझा लिया। 

पुलिस के मुताबिक गहने एक साथ नहीं चुराए गए थे। बल्कि हर कुछ दिनों के अंतराल पर चुराए गए थे। आरोपी नर्स व उसके पति ने चोरी के बाद गहनों को दक्षिण दिल्ली में दो जगहों पर जबकि एक अन्य जगह समेत कुल तीन जगहों पर पर बेचा था। क्राइम ब्रांच की टीम गहनों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस में शिकायत सरला अहूजा ने मैनेजर रितेश गौरा के साथ गत 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने में शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से करीब 2.41 करोड़ रुपये कीमत के गहने और एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं। 

epaper