ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : लाल किला कांड का एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार, 50 हजार का था ईनाम

दिल्ली : लाल किला कांड का एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार, 50 हजार का था ईनाम

26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा और तोड़फोड़ मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल ने बीती रात पंजाब के...

दिल्ली : लाल किला कांड का एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार, 50 हजार का था ईनाम
हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 Feb 2021 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा और तोड़फोड़ मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल ने बीती रात पंजाब के होशियारपुर से इकबाल सिंह गिरफ्तार गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने इकबाल की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का ईनाम रखा था।

इकबाल सिंह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। वह 26 जनवरी को लाल किले से फेसबुक लाइव कर रहा था और लोगों को कह रहा था कि टॉप जाओ बब्बर शेरों। उस पर भीड़ को उकसाकर लाल किले पर झंडा फरहरवाने का आरोप है। अब क्राइम ब्रांच की टीम इकबाल सिंह से पूछताछ करेगी।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को इस मामले के मुख्य आरोपी पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था। स्पेशल सेल ने उसे अदालत में पेश जिसके बाद कोर्ट ने पूछताछ के लिए दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें