ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRरील बनाने वाले हो जाएं सावधान, एक्शन मोड में दिल्ली पुलिस; स्टंट करने वाले 28 बाइकर्स को किया अरेस्ट

रील बनाने वाले हो जाएं सावधान, एक्शन मोड में दिल्ली पुलिस; स्टंट करने वाले 28 बाइकर्स को किया अरेस्ट

दिल्ली की सड़कों पर बाइक या कार से स्टंट करने वाले सावधान हो जाएं। दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। 28 बाइकर्स को पुलिस ने अरेस्ट किया। उनके वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

रील बनाने वाले हो जाएं सावधान, एक्शन मोड में दिल्ली पुलिस; स्टंट करने वाले 28 बाइकर्स को किया अरेस्ट
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने, हटकर रील बनाने और फेमस होने के लिए लोग कई तरह के काम करते हैं। कभी कोई बीच सड़क ट्रैफिक रोककर डांस करता है, कोई मेट्रो में गाना गाता है तो कोई कार या बाइक पर जानलेवा स्टंट करते हैं। इन स्टंट की वजह से यह लोग अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डालते हैं। मगर अब ऐसे लोगों को सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। हाल ही में पुलिस ने ताबड़तोड़ 28 बाइक का पकड़ा और उनका चालान काटा है।

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को राजधानी की सड़कों पर बिना हेलमेट के खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के आरोप में 28 बाइक चालकों के एक ग्रुप को गिरफ्तार किया। यह घटना तड़के सुबह के समय हुई जब पार्लियामेंट स्ट्रीट और कर्तव्य पथ के कर्मचारियों ने नई दिल्ली क्षेत्र में खतरनाक तरीके से गाड़ी चला रहे बाइकर्स को देखा। पुलिस ने इनका चालान करके गाड़ियों को जब्त कर लिया है। 

डिप्टी कमिश्नर (नई दिल्ली) देवेश कुमार महला ने कहा, 'सुबह के 3.30 बजे थे, पेट्रोलिंग कर रहे कर्मचारियों ने बाइकर्स के एक समूह को बहुत तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए देखा। उन्होंने नाइट पेट्रोलिंग कर रहे दूसरे पुलिसकर्मियों को सतर्क किया और 28 टू व्हीलर्स को उनके राइडर्स सहित गिरफ्तार कर लिया गया।' पुलिस ने सड़क पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करने वाले इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

स्टंट करना पड़ा महंगा

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 17 अप्रैस को तड़के 3.30 बजे नई दिल्ली और कर्तव्य पथ एरिया में 28 बाइकर्स तेजी से बाइक चलाते हुए स्टंट कर रहे थे। जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली, बैरिकेड लगाकर इन सभी को पकड़ लिया गया। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करने के बाद पहले इनकी बाइक को जब्त किया फिर चालान काटे। पुलिस को शक है की ये सभी रील बनाने के चक्कर में अपने साथ राहगीरों की जान को भी खतरे में डाल रहे थे। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें