DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगामी चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएंगे दिल्ली वालेः केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल

आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में दिल्ली की जनता भाजपा (BJP) को बाहर का रास्ता दिखाएगी। क्योंकि भाजपा के सांसदों ने दिल्ली की जनता के लिए काम करने के बजाएं उनके लिए दिल्ली सरकार जो काम करना चाहती थी उसे रूकवाने में लगे थे। यह बाते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को रोहतास नगर विधानसभा में कई योजनाओं के शिलान्यास के मौके पर कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी चुनी हुई सरकार दिल्ली को दुनिया का नंबर वन शहर बनाने में जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री ने रोहताश नगर विधानसभा में में 300 गलियों के निर्माण के अलावा, 4 नए मोहल्ला क्लीनिक, 2000 सीसीटीवी कैमरे, मान सरोवर पार्क अंडरपास के अलावा दस पार्कों में ओपन जिम बनाने की योजना का शिलान्यास किया। गलिया अनाधिकृत कालोनियों में बनेगी। इसके अलाव जल निकासी के लिए अनाधिकृत कालोनियों में नालियों का भी निर्माण किया जाएगा। सरकार का दावा है कि यह काम अगस्त 2019 तक पूरे हो जाएंगे।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने पिछली बार लोकसभा चुनाव में सातों सीटों पर भाजपा के सांसदों को जिताया था। भाजपा के सांसदों ने जनता का काम करने के बजाए। दिल्ली सरकार के जनहित में किए गए काम में अड़चन पैदा करने का किया। उन्होंने कहा कि इस बार आप लोगों से अपील है कि सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी के सांसदों को जिताएं। जिससे दिल्ली में जो काम किए जा रहे है उसमें 10 गुना तेजी से काम किया जा सके। विधानसभा की तरह संसद में भी दिल्लीवालों की समस्याओं को उठाया जा सके।

कार्यक्रम में मौजूद आप के वरिष्ठ नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी दिलीप पांडेय ने कहा कि हमारी गली, हमारा मोहल्ला, हमारा शहर उतना ही अच्छा होता है जितना अच्छा हमारा चुनावी निर्णय होता। दिल्ली के लोगों ने 2015 के चुनाव में एक सियासी फैसला लिया, और अरविंद केजरीवाल नेतृत्व में सरकार बनी और पिछले साढ़े तीन सालों में दिल्ली की तस्वीर आम आदमी पार्टी ने बदलकर रख दिया। किसी को सबूत देने की जरूरत नहीं है की अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में दिल्ली की स्कूल और अस्पताल अच्छे हुए उतनी ही बिजली-पानी की व्यवस्था अच्छी हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi people will show the way out to the BJP in upcoming Lok Sabha elections