ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRकैमरे में सौतेले पिता का सिर फेंकता नजर आया दीपक, मां के साथ मिलकर किये थे कई टुकड़े

कैमरे में सौतेले पिता का सिर फेंकता नजर आया दीपक, मां के साथ मिलकर किये थे कई टुकड़े

पुलिस के मुताबिक अंजन दास के शव के टुकड़े किये गये। रात के वक्त ही सारा खून नाले में बहा दिया गया। आरोपियों ने उनके शव के 10 टुकड़े किये और फ्रिज में रख दिये थे। अब तक पुलिस को 6 टुकड़े मिले हैं।

कैमरे में सौतेले पिता का सिर फेंकता नजर आया दीपक, मां के साथ मिलकर किये थे कई टुकड़े
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 07:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पिता की हत्या कर उनके कई टुकड़े की वारदात से सभी चकित है। अब पूर्वी दिल्ली में हुई इस वारदात से जुड़ा एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में अंजन दास की हत्या का आरोपी उनका सौतेला बेटा दीपक उनके शव को टुकड़े को ठिकाने लगाता नजर आ रहा है। पुलिस से जुड़े सूत्रों के हवासे से कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस सीसीटीवी फुटेज में दीपक नजर आ रहा है। सूत्रों ने कहा कि वो अपने सौतेले पिता अंजन दास के सिर को ठिकाने लगा रहा था। 

दीपक और उसकी मां ने अपने दूसरे पति अंजन दास की हत्या का प्लान बनाया था और जून के महीने में इस साजिश को अंजाम दिया गया था। श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की तरह ही इस क्राइम में भी अंजन दास की हत्या के बाद उनके शव के टुकड़े किये गये थे। इसके बाद आफताब पूनावाला की तरह ही दीपक ने भी अंजन दास के शरीर के टुकड़ों को दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फेंका था। शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाते वक्त वो सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुआ। 

पुलिस ने कहा है कि पूनम को जब यह बात पता चली कि उसके पति ने उसके गहने बेच दिये और पैसे अपनी पूर्व पत्नी को भेज दिये तब वो काफी नाराज थी। अंजन दास की पूर्व पत्नी बिहार में अपने 8 बच्चों के साथ रहती है। इसके बाद पूनम ने दीपक के साथ मिलकर खौफनाक हत्या की साजिश रची। पुलिस ने पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। 

जांच के दौरान पता चला था कि अंजन दास पांडव नगर में रहते थे और कई महीनों से वो लापता थे लेकिन उनके परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई थी। पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस की जांच के दौरान शव के कुछ टुकड़े मिले थे। पता चला था कि यह टुकड़े किसी पुरूष के हैं। इसके बाद पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाल पूनम और दीपक को पकड़ा था। 

पुलिस ने कहा है कि दीपक और पूनम ने अपना जुर्म कबूल किया है। उन्होंने कहा कि जून में उनलोगों ने अंजन दास की हत्या की थी। उनके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। जब वो बेसुध हो गए तब उनकी हत्या की गई। इसके बाद उनके शव के टुकड़े किये गये। रात के वक्त ही सारा खून नाले में बहा दिया गया। आरोपियों ने उनके शव के 10 टुकड़े किये और फ्रिज में रख दिये थे। अब तक पुलिस को 6 टुकड़े मिले हैं।