DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली : 20 लाख की हेरोइन के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार
एनसीआर

दिल्ली : 20 लाख की हेरोइन के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्लीPublished By: Shivendra Singh
Wed, 04 Aug 2021 05:57 PM
दिल्ली : 20 लाख की हेरोइन के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

कारोबारी वीजा लेकर भारत आए एक नाइजीरियाई नागरिक को पुलिस ने मंगलवार को दिलली के सीआर पार्क इलाके से दो किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ओकोली चिएडु के पास से बारमद हेरोइन की कीमत 20 लाख रुपये है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह एक पार्टी में सप्लाई करने के लिए हेरोइन लेकर आया था। 

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज सत्यबीर सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि एक नाइजीरियाई मूल का नागरिक सीआर पार्क के अलकनंदा अपार्टमेंट के पास आने वाला है। उसके पास भारी मात्रा में नशीला पदार्थ है। पुलिस टीम ने आरोपी चिएडु को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया। कुछ देर बाद वह स्कूटी से वहां पहुंचा। पुलिस ने उसे रोका और स्कूटी की जांच के दौरान दो किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसके बाद उसे को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि वह तुगलकाबाद एक्सटेंशन में किराए के मकान में रहता है। वह भारत कारोबारी वीजा लेकर आया था, लेकिन यहां उसकी मुलाकात उसके देश के कुछ लोगों से हुई जो नशीले पदार्थ की तस्करी करते थे। वह भी उनके साथ इस काम में लग गया। आरोपी ने बताया कि वह एक पार्टी में हेरोइन सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पुलिस ने फिलहाल उसे जेल भेज दिया है और यह पता लगाने में लगी हुई है कि आरोपी हेरोइन लेकर कहां से आया था और उसे किसे सप्लाई करने वाला था। 

संबंधित खबरें