ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : राष्ट्रपति भवन में तैनात सेना के एक जवान ने दी जान

दिल्ली : राष्ट्रपति भवन में तैनात सेना के एक जवान ने दी जान

राष्ट्रपति भवन में सुरक्षाकर्मियों की बैरक में सेना के एक जवान ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस को बुधवार तड़के चार बजे सूचना मिली। जवान की...

दिल्ली : राष्ट्रपति भवन में तैनात सेना के एक जवान ने दी जान
एजेंसी, नई दिल्लीWed, 09 Sep 2020 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रपति भवन में सुरक्षाकर्मियों की बैरक में सेना के एक जवान ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस को बुधवार तड़के चार बजे सूचना मिली। जवान की पहचान तेक बहादुर थापा मगार (30) के रूप में हुई है। उसने राष्ट्रपति भवन के गोरखा बैरक में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। वह नेपाल का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार चश्मदीदों ने बताया कि जब उन्होंने तड़के करीब 3.30 बजे ड्यूटी करके वापस बैरक में आकर लाइट जलाई तो देखा कि तेक बहादुर पंखे से लटका हुआ है। उन्होंने तुरंत अलार्म बजाई और साथियों की मदद से उसे नीचे उतारकर दिल्ली छावनी के बेस अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि वह अत्यधिक कमर दर्द और हाई ब्लड प्रेशर से परेशान था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें