ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi News: छात्र ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, गूगल से सीखकर लगाया फंदा

Delhi News: छात्र ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, गूगल से सीखकर लगाया फंदा

सुधांशु बिहार के छपरा जिले का रहने वाला था। पिता की पहले मौत हो चुकी थी। चार भाइयों में वह सबसे छोटा था। भाइयों ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए सुधांशु को जानकार के यहां भेजा था।

Delhi News: छात्र ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, गूगल से सीखकर लगाया फंदा
Swati Kumariहिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Feb 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 21 वर्षीय छात्र ने किराए के फ्लैट में गुरुवार दोपहर को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान सुधांशु के तौर पर हुई है। जांच में सामने आया कि छात्र ने फंदा लगाने का तरीका सीखने के लिए गूगल पर सर्च किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सुधांशु बिहार के छपरा जिले का रहने वाला था। पिता की पहले मौत हो चुकी थी। चार भाइयों में वह सबसे छोटा था। भाइयों ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए सुधांशु को जानकार के यहां भेजा था। मृतक के बड़े भाई रोहित ने गुरुवार को सुधांशु को फोन किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद बुराड़ी में गांव के रहने वाले विकास को फोन पर जानकारी दी। विकास जब वहां पहुंचा तो सुधांशु पंखे से लटकता हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

सुसाइड नोट में कारण स्पष्ट नहीं
जांच के दौरान मौके से सुसाइड मिला है, जिसमें सुधांशु ने आत्महत्या की बात लिखी है, लेकिन उसने कारण स्पष्ट नहीं लिखा है। पुलिस ने मृतक के फोन की जांच की तो पता चला कि सुधांशु ने फंदा लगाने का तरीका सीखने के लिए गूगल का सहारा लिया था। एक सप्ताह पहले भी उसने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस दौरान एक महिला ने उसे ऐसा करते देख लिया था। फिलहाल, छपरा से परिजनों के आने पर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें