ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदो सीट कब्जाए बैठे कंडक्टर ने नहीं दी महिला को सीट, परिवहन मंत्री गहलोत ने दिया यह निर्देश

दो सीट कब्जाए बैठे कंडक्टर ने नहीं दी महिला को सीट, परिवहन मंत्री गहलोत ने दिया यह निर्देश

दिल्ली परिवहन निगम की बस में एक महिला यात्री थकी हारी नीचे बैठ गई लेकिन कंडक्टर ने उसके लिए अपने बगल वाली सीट खाली नहीं की। मंत्री को जब इसका पता चला तो उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए।

दो सीट कब्जाए बैठे कंडक्टर ने नहीं दी महिला को सीट, परिवहन मंत्री गहलोत ने दिया यह निर्देश
Sneha Baluniप्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीFri, 08 Jul 2022 08:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की डीटीसी बस के अंदर यात्रियों की भीड़ थी। कुछ लोग खड़े होकर सफर कर रहे थे तो थकी हारी एक महिला को नीचे बैठना पड़ा। यह सब देख भी कंडक्टर ने अपनी बराबर की सीट खाली नहीं की। अपनी सीट के साथ बराबर वाली सीट को कब्जाए बैठे कंडक्टर का मामला जब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत तक पहुंचा तो उन्होंने आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दे दिए। मामला रूट नंबर 990 (शिवाजी स्टेडियम) पर चल रही बस का है।

राहुल नाम के यूजर ने बस नंबर डीएल1पीसी 9718 से जुड़े दो फोटो ट्वीट किए, जिसमें एक फोटो में बस के अंदर भीड़ दिख रही है। दूसरे फोटो में कंडक्टर के बराबर वाली सीट खाली पड़ी है, जिस पर कंडक्टर ने अपना बैग रखा है। परिवहन मंत्री को टैग कर शिकायत सीट के ही बराबर में एक महिला नीचे बैठी हुई है। 

यूजर ने परिवहन मंत्री को टैग करते हुए लिखा कि कंडक्टर का व्यवहार दयनीय है। दो सीटों पर कब्जा कर रखा है, जिन्हें जरूरत है, उन्हें सीट नहीं दे रहा है। चाहे कोई भी सीट मांग रहा हो, वह नहीं दे रहा है। कृपया आवश्यक कार्रवाई करें। ट्वीट के जवाब में परिवहन मंत्री ने दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन को टैग करते हुए लिखा कि आवश्यक कार्रवाई करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें