ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास मुनक नहर में तीन बच्चे डूबे, कैसे हुआ हादसा?

दिल्ली के हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास मुनक नहर में तीन बच्चे डूबे, कैसे हुआ हादसा?

Delhi News: दिल्ली रोहिणी में हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट (Haiderpur water treatment plant) के पास मुनक नहर में तीन बच्चे डूब गए। यह हादसा कैसे हुआ जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली के हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास मुनक नहर में तीन बच्चे डूबे, कैसे हुआ हादसा?
Krishna Singhपीटीआई,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली रोहिणी में हैदरपुर जल उपचार संयंत्र के पास मुनक नहर में तीन बच्चे डूब गए। यह हादसा बुधवार को हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास तब हुआ जब मुनक नहर में तीनों बच्चे नहा रहे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर 3.20 बजे तीन बच्चों के डूबने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। स्थानीय पुलिस, अग्निशमन विभाग और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की टीमें मौके पर पहुंचीं। इसके बाद बचाव अभियान शुरू किया गया।

दिल्ली पुलिस की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस की टीम, फायर ब्रिगेड और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की टीमें मौके पर पहुंचीं और बच्चों को बाहर निकाला। तीनों बच्चों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक अधिकारी ने बताया कि बच्चों को रोहिणी के बीएसए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नाबालिग भलस्वा डेयरी के रहने वाले थे।

14 आपराधिक मामलों में संलिप्त लुटेरा गिरफ्तार
वहीं विकासपुरी थाना पुलिस ने महिला से लूटपाट करने वाले एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान नांगलोई चंचल पार्क निवासी सोनू के रूप में हुई है। जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी पर करीब 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी से विकासपुरी, बिंदापुर, नांगलोई और निहाल विहार इलाके में हुई वारदात का खुलासा हुआ है। इनमें से 11 मामले विकासपुरी इलाके के हैं। तलाशी में उसके पास से छह मोबाइल और तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए। जांच में तीन फोन चोरी और तीन लूटे हुए पाए गए। आरोपी दो महीने पहले फरवरी में जेल से जमानत पर बाहर आया था।

युवक की चाकू मारकर हत्या
पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बुधवार रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। अशोक को उसके आवास के पास जख्मी हालत में पाया गया था। उन्हें आनन-फानन में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों की मानें तो अशोक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मृतक पर चोरी और मारपीट के करीब 20 मामले दर्ज हैं। माना जा रहा है कि व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण उसकी हत्या की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें