ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi News: रंगदारी देने से मना किया तो अपराधियों ने बिल्डर को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: रंगदारी देने से मना किया तो अपराधियों ने बिल्डर को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित ने शोर मचाया और स्थानीय लोगों की मदद से मुख्य आरोपी सीमापुरी निवासी 31 वर्षीय प्रिंस शर्मा को दबोच लिया। बाद में उसकी पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को उसके पास से दो कारतूस मिले हैं।

Delhi News: रंगदारी देने से मना किया तो अपराधियों ने बिल्डर को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Swati Kumariहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव इलाके में बुधवार को रंगदारी देने से मना करने पर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने बिल्डर की पिटाई कर दी। बदमाशों ने पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी भी दी।  पीड़ित ने शोर मचाया और स्थानीय लोगों की मदद से मुख्य आरोपी सीमापुरी निवासी 31 वर्षीय प्रिंस शर्मा को दबोच लिया। बाद में उसकी पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को उसके पास से दो कारतूस मिले हैं।

पुलिस ने अस्पताल में प्रिंस के इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित मुकेश परिवार के साथ गोस्वामी डीडीए जनता फ्लैट जीटीबी एन्क्लेव इलाके में रहते हैं। आरोप है कि कुछ स्थानीय बदमाश बिल्डर के 17 वर्षीय बेटे को धमकाकर कई बार रुपये वसूल चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से आरोपियों की मांग ज्यादा बढ़ गई तो उसने रुपये देने से मना कर दिया।

इस पर बदमाशों ने अपने पिता मुकेश से रुपये मांगने को कहा। बुधवार दोपहर आरोपी मुकेश के घर पहुंच गए। घर से पहले बदमाशों ने मुकेश को रास्ते में रोककर मारपीट की थी। विरोध करने पर एक बदमाश पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वह भाग निकले। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी प्रिंस को मौके पर दबोच लिया। बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस प्रिंस से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें