ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : रंजिश में पड़ोसी ने युवकों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां 

दिल्ली : रंजिश में पड़ोसी ने युवकों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार रात रंजिश में पड़ोसी युवकों ने छत पर बैठे युवकों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। युवकों ने छत पर इधर-उधर...

दिल्ली : रंजिश में पड़ोसी ने युवकों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां 
कार्यालय संवाददाता , नई दिल्लीTue, 14 Sep 2021 05:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार रात रंजिश में पड़ोसी युवकों ने छत पर बैठे युवकों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। युवकों ने छत पर इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से पुलिस को कारतूस के सात खोल मिले। वहीं मारपीट में घायल अमित कुमार, निशांत व श्रीराम को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस हमला करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घायल 31 वर्षीय अमित कुमार अपने परिवार के साथ नार्थ घोंडा इलाके में रहते हैं। उनका दूसरा मकान मौजपुर के अशोक मोहल्ला में है। जिसमें वह इलेक्ट्रानिक्स की दुकान चलाते हैं। पांच सितंबर को वह अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी पड़ोस में रहने वाला सुमित उर्फ सोनू, उसका भाई चेतन, दोस्त यासिर अपने कुछ साथियों के साथ दुकान के बाहर पहुंचे और बातचीत के दौरान गाली गलौज करने लगे। अमित ने गाली गलौज का विरोध किया तो देख लेने की धमकी देने लगे। थोड़ी देर बाद वहां से चले गए। अमित ने अपने पिता को झगड़े की बात बता दी।

अमित के पिता ने सुमित के पिता से इसकी शिकायत कर दी। सोमवार रात अमित अपने दोस्तों के साथ छत पर बैठे थे, तभी सुमित अपने भाई चेतन, दोस्त यासिर और अन्य दोस्तों के साथ उनकी छत पर पहुंचा। इसके बाद लाठी-डंडे से हमला कर दिया। फिर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गनीमत रही किसी को गोली नहीं लगी। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस हत्या के प्रयास, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें