DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली-एनसीआर में अगले 2 घंटों में एक बार फिर आंधी और बारिश का अनुमान

एनसीआरदिल्ली-एनसीआर में अगले 2 घंटों में एक बार फिर आंधी और बारिश का अनुमान

नई दिल्ली। एएनआईPublished By: Praveen Sharma
Tue, 01 Jun 2021 09:27 AM
दिल्ली-एनसीआर में अगले 2 घंटों में एक बार फिर आंधी और बारिश का अनुमान

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार देर रात से मौसम में आए बदलाव के बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मंगलवार सुबह दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में अगले दो घंटों में हल्की बारिश / बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है।

आईएमडी ने आज पहले एक ट्वीट में,अगले 2 घंटों में हरियाणा और राजस्थान के कुछ हिस्सों में और आसपास के क्षेत्रों में 30-50 किमी / घंटा की गति के साथ तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बारिश और हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की थी।

सुबह 7.00 बजे किए गए ट्वीट में  कहा गया था कि अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में हल्की तीव्रता की बारिश / बूंदा बांदी होगी। आदमपुर, हिसार, हांसी के आसपास और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और 30-50 किमी / घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। महम, सिवानी, तोशाम, भिवानी, चरखी दादरी (हरियाणा) भद्रा, सिद्धमुख, सादुलपुर (राजस्थान) में आंधी और बारिश की संभावना है।

दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में मध्यरात्रि के करीब तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी, जिससे भीषण गर्मी से राहत मिली। इससे पहले, आईएमडी ने कहा था कि दिल्ली, बागपत, नोएडा, ग्रेटर नोएडा के आसपास और आसपास के कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि और वर्षा की संभावना है।

मौसम विभाग ने कहा कि गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, पानीपत, गन्नौर, सोनीपत, बरवाला, नरवाना, राजौंद, असंध, सफीदों, जींद, गोहाना, खरखोदा, आदमपुर, हांसी, महम, रोहतक, सिवानी, तोशाम, झज्जर, लोहारू, नारनौल और महेंद्रगढ़ में मध्यम से भारी बारिश और तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

संबंधित खबरें