DA Image
25 नवंबर, 2020|2:59|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली मर्डर : बाइक स्टंट करने से रोका तो तीन नाबालिगों ने कर दी निर्मम हत्या

दिल्ली के मादीपुर इलाके में तीन नाबालिग ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद तीनों नाबालिग चाकू लहराते हुए आराम से मौके से फरर हो गए। सूचना के बाद पहुंची ख्याला थाना पुलिस ने सड़क पर घायल पड़े मनीष को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को दबोच लिया। बताया जाता है कि तीनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। फिलहाल तीनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर जब पूछताछ की और हत्या का कारण सामने आया तो सभी चौंक गए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि करीब डेढ़ माह पहले मृतक युवक मनीष ने मुख्य आरोपी नाबालिग को डांटा था। नाबालिग गलियों में तेज रफ्तार से बाइक चलाता था और स्टंट करता था। मनीष ने उसे डांट लगाकर ऐसा न करने की सलाह दी थी। जिसके बाद नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ जाकर मनीष के घर पर झगड़ा भी किया था। झगड़े के बाद नाबालिग मनीष को सबक सिखाने की धमकी देकर गया था। लेकिन मनीष ने उस पर ध्यान नहीं दिया।

मृतक मनीष मेहता अपने परिवार के साथ रघुबीर नगर इलाके में रहता था। परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा शामिल  है। मनीष निजी गाड़ी चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था। पुलिस ने बताया कि 8 जुलाई की रात 8:00 बजे मनीष जनरल स्टोर पर खड़ा था। तभी नाबालिग ने अन्य दो साथियों के साथ मनीष पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।

70 से ज्यादा किए वार
घटना की वीडियो सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। वीडियो में मनीष के पीछे तीन नाबालिग भागते हुए नज़र आ रहे हैं। तीनों ने उसे पकड़ा और मारपीट करने लगे। एक नाबालिग उसे गिरा कर उसके पेट पर बैठ गया और चाकू से वार करने लगा। जबकि एक नाबालिग ने उसके हाथ पकड़ लिए। दो नाबालिगों ने मिलकर मनीष पर एक के बाद एक कुल 70 वार किए। दोनों नाबालिग तब तक वार करते रहे जब तक मनीष की मौत नहीं हो गई।  

मदद के लिए लगाता रहा गुहार
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों नाबालिग बीच सड़क पर मनीष को मार रहे हैं। लोग वहां से निकल रहे हैं और खड़े होकर देख रहे हैं। लेकिन कोई बीच बचाव के लिए नहीं आ रहा। मनीष मदद के लिए चिल्ला रहे हैं। लेकिन लोग कुछ देर देखकर वहां से चुप निकल जाते हैं और तीनों नाबालिग मनीष पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते रहते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Murder: Three boys killed a man for stopped doing bike stunts