DA Image
18 अक्तूबर, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : मोमोज बेचने वाला बन ड्रग तस्कर, 15.48 किलो चरस के साथ गिरफ्तार

10 more accused arrested for arson and arson in bahraich

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक ऐसे नेपाली युवक को गिरफ्तार किया है, जो पहले मोमोज बेचता था। लेकिन लॉकडाउन में जब उसका काम बंद हुआ तो वह काम की तलाश के दौरान उसका परिचय एक ड्रग तस्कर से हुआ। इसके बाद वह तस्कर के लिए कैरियर के तौर पर काम करने लगा। उसके कब्जे से 15.48 किलो चरस बरामद किया गया है।

डीसीपी अंटो एल्फोंस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर संजीव कुमार मूलरूप से नेपाल के जनकपुर, के जिला सरलाही के गांव लालबंदी का रहने वाला है। लॉकडाउन से पूर्व सात महीना पहले वह रोजगार की तलाश में दिल्ली आया था। यहां वह लक्ष्मी नगर में एक रिश्तेदार के यहां ठहरा और लक्ष्मीनगर स्थित वीथ्रीएस मॉल के सामने रेहड़ी पर मोमोजज बेचने का काम शुरू किया। उसकी अच्छी कमाई हो जाती थी।

लेकिन लॉकडाउन में व्यवसाय बंद हो जाने पर वह बेरोजगार हो गया। इस दौरान उसका परिचय एक ड्रग तस्कर से होने पर उसने कमीशन के तौर पर उसके लिए कैरियर का काम करना शुरू कर दिया। तस्कर उसे हर खेप पहुंचाने का 5000 रुपये देता था। लेकिन पुलिस ने 16 अक्टूबर उसके बारे में मिली सूचना के आधार पर उसे उस वक्त धर दबोचा, जब वह किसी अन्य को आपूर्ति करने के लिए वजीराबाद के मदर डेयरी कट, आरसीसी रोड पर पहुंचा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi : Momos seller became drug smuggler arrested with 15 48 kg of charas