ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे...दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ीं दो महिलाएं; वायरल हुआ VIDEO

'मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे...दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ीं दो महिलाएं; वायरल हुआ VIDEO

Delhi Metro Viral Video: इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो रही है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है।

'मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे...दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ीं दो महिलाएं; वायरल हुआ VIDEO
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आए दिन दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी किसी के बीच मारपीट, कभी डांस तो कभी रोमांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दो महिलाएं सीट के लिए आपस में लड़ते हुए नजर आ रही हैं। वहीं मेट्रो में खड़े बाकी लोग महिलाओं का बीच-बचाव करने के बजाय चुपचाप देख रहेहैं।

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो रही है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है। वीडियो में मेट्रो के गेट के पास खड़ी एक महिला सीट पर बैठी दूसरी महिला को बोल रही कि जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहकर वह उस महिला को धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी महिला गेट पर खड़ी महिला पर हाथ उठा देती है और उसके कंधे पर थप्पड़ मारती है। फिर जवाब में पहली महिला दूसरी को भी थप्पड़ मार देती है। इस दौरान वह कहती है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, अब तू जेल में जाएगी। यह कहते हुए पहली ने दूसरी को फिर से थप्पड़ मार दिया। फिर दूसरी महिला ने पहली को टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की। 

इस चीज का पलटवार करते हुए पहली महिला ने दूसरी को मारने की कोशिश की और कहने लगी। "तुझे पता है मैं कौन हूं, मैं एक सिंगर हूं। मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे... इतना कहते हुए पहली महिला अपने फोन में एक नंबर डायल करने लगती है और दूसरी महिला को जल्द ही गिरफ्तार करवाने की धमकी देती है। वीडियो कब और कहां की है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें