ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRड्रिंक कर के आई है; दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के बीच थप्पड़बाजी, लेडीज कोच में खूब हंगामा

ड्रिंक कर के आई है; दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के बीच थप्पड़बाजी, लेडीज कोच में खूब हंगामा

वायरल हो रहे 49 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि लेडीज कोच में दो लड़कियां झगड़ा कर रहीं हैं। एक युवती बोलती है, 'हिंदी में बोल...' इसपर दूसरी लड़की ने कहा, 'हिंदी में बोल रही हूं, पटक....'

ड्रिंक कर के आई है; दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के बीच थप्पड़बाजी, लेडीज कोच में खूब हंगामा
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो में डांस तो कभी अश्लील हरकतों वाले वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कई बार कोच के अंदर मारपीट की भी घटनाएं सामने आती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो लड़कियां कोच के अंदर लड़ाई कर रही हैं। एक युवती दूसरी लड़की को यह कहते हुए थप्पड़ मार रही है कि 'यह ड्रिंक कर के आई है।'

ड्रिंक कर के आई है
वायरल हो रहे 49 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि लेडीज कोच में दो लड़कियां झगड़ा कर रहीं हैं। एक युवती बोलती है, 'हिंदी में बोल...' इसपर दूसरी लड़की ने कहा, 'हिंदी में बोल रही हूं, पटक....' युवती ने बोला, 'दो थप्पड़ पड़ेंगे, यहीं निपट जाएगी।' दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा। कोच में मौजूद कुछ अन्य महिलाओं ने दोनों को शांत कराना चाहा। इसपर युवती ने कहा, 'अरे... ये ड्रिंक कर के आई है। दारू पीकर आई है।' इतना कहते ही उसने लड़की को जोरदार थप्पड़ मारा और उसका गला दबाने लगी। दोनों के बीच विवाद क्यों बढ़ा यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। 'लाइव हिन्दुस्तान' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ऐसे-ऐसे कमेंट
एक्स पर अनामिका नाम की यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अब यह नॉर्मल हो गया है।' वाणी ने लिखा, 'जब मैं मेट्रो में जाती हूं तब चुप रहती हूं, शायद मुझमें ही कुछ बुराई है।' शुभम ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो में बिग बॉस चलता है।' वहीं कई लोगों ने दिल्ली मेट्रो को इसपर ऐक्शन लेने को कहा। कुछ लोगों ने सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की भी सलाह दी। 

यह भी जानिए: दिल्ली मेट्रो 24 डिग्री सेल्सियस तापमान में करा रहा यात्रा
दिल्ली में भीषण गर्मी पड़ रही है। यहां यात्रा करने के लिए एक बड़ी आबादी मेट्रो पर निर्भर है। ऐसे में डीएमआरसी अपने यात्रियों को कम कीमत में आरामदायक यात्रा की सुविधा दे रहा है। बीते दिनों दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने बताया कि कोच के अंदर का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहता है। साथ ही पिछले महीने दैनिक यात्रियों की संख्या 60.17 लाख तक पहुंच गई जो मई महीने के लिए सर्वाधिक है।

(पीटीआई इनपुट के साथ)