ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRDelhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों की नो एंट्री, कटेगा 20 हजार का चालान

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों की नो एंट्री, कटेगा 20 हजार का चालान

एनएचएआई ने मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया और तीन पहिया वाहनों के चलने पर पाबंदी लगा रखी है। इसके बाद भी प्रतिबंधित वाहन एक्सप्रेसवे पर दौड़ रहे हैं। गलत दिशा में वाहन चल रहे हैं। इनकी वजह से आए दिन हादसे

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों की नो एंट्री, कटेगा 20 हजार का चालान
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादFri, 05 Aug 2022 10:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया और तीन पहिया वाहनों की रोकथाम के लिए शुक्रवार को यातायात पुलिस ने अभियान चलाया। 125 दोपहिया वाहनों के नो एंट्री में आने पर 20-20 हजार रुपये का चालान किया गया। यातायात पुलिस का दावा है कि सख्ती नियमित रूप से रहेगी।

एनएचएआई ने मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया और तीन पहिया वाहनों के चलने पर पाबंदी लगा रखी है। इसके बाद भी प्रतिबंधित वाहन एक्सप्रेसवे पर दौड़ रहे हैं। गलत दिशा में वाहन चल रहे हैं। इनकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहन से गलत दिशा में आ रही एक महिला, उसकी बेटी और एक किशोरी की मौत हो गई थी।

इससे पहले भी कई भीषण हादसे हो चुके हैं। इस तरह हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यातायात पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों की रोकथाम के लिए एनएचएआई से सीसीटीवी कैमरों का एक्सेस मांगा है। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर कई जगह दोपहिया वाहनों को रोककर चालान किए।

यातायात पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने बताया 125 दोपहिया वाहनों के नो एंट्री में आने पर 20-20 हजार रुपये के चलान किए। उन्होंने बताया कि कई जगह दिशा सूचक नहीं है। कुछ जगह दिशा सूचक छोटे हैं जो वाहन चालकों को दिखाई नहीं देते। दिशा सूचक दुरुस्त करने के लिए एनएचएआई को पत्र लिखा है।

 

epaper