ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी वैन; एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी वैन; एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हरिद्वार से हरियाणा लौट रहे परिवार की ईको वैन सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दस साल की बच्ची की हालत गंभीर है।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी वैन; एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
Sneha Baluniवरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादFri, 19 Aug 2022 08:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार दोपहर हरिद्वार से हरियाणा लौट रहे परिवार की ईको सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में पिता-पुत्र व दंपति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दस वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल है। उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मसूरी एसएचओ रविंद्र चंद ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब एक बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक ईको वैन मेरठ से दिल्ली की तरफ आ रही थी। कुशलिया पुल के पास वैन सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद वैन में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने जैसे-तैसे वैन सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक पिता-पुत्र व दंपति की मौत हो चुकी थी। 

घायल दस वर्षीय बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। मृतकों की पहचान थाना सांपला, रोहतक के गांव कंसाला निवासी सुमित और उनके बेटे यगित तथा थाना पलवल हरियाणा के गांव कोंडेल निवासी तेजपाल और उनकी पत्नी बबली के रूप में हुई है। सुमित की बेटी निकिता दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पेरिफेरल पर चढ़ने ही वाले थे की हो गया हादसा

वैन को सुमित ही चला रहा था। मसूरी में इंटरचेंज से उसे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर चढ़ना था, लेकिन उससे एक किलोमीटर पहले ही हादसा हो गया। परिजनों के मुताबिक सुमित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। देर शाम तक घर की महिलाओं को हादसे की जानकारी नहीं दी गई थी। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे का कारण बने अज्ञात वाहन को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें