ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपत्नी को दुकान भेज घर को लगा दी आग, दिल्ली में शख्स की दर्दनाक मौत; शरीर के उड़े चिथड़े

पत्नी को दुकान भेज घर को लगा दी आग, दिल्ली में शख्स की दर्दनाक मौत; शरीर के उड़े चिथड़े

घटना के समय बेटा काम पर गया हुआ था जबकि पत्नी घर पर ही मौजूद थी लेकिन घर को आग लगाने से पहले अहदम ने खुद पत्नी को बहाने से बाहर भेज दिया था। 

पत्नी को दुकान भेज घर को लगा दी आग, दिल्ली में शख्स की दर्दनाक मौत; शरीर के उड़े चिथड़े
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने ही घर में आग लगाकर खुद को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि घर में आग लगने के हाद सिलेंडर से धमाका भी हुआ जिसमे शख्स की मौत हो गई। शख्स की पहचान 50 साल के लईक अहमद के तौर पर हुई है। घटना  दिल्ली के संगम विहार इलाके की बताई जा रही है जहां अहमद  अपनी पत्नी और 21 साल के बेटे के साथ रहता था। घटना के समय बेटा काम पर गया हुआ था जबकि पत्नी घर पर ही मौजूद थी लेकिन घर को आग लगाने से पहले अहदम ने खुद पत्नी को बहाने से बाहर भेज दिया था। 

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया गुरुवार रात को उन्हें घटना के बारे में फोन आया। इसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और देखा कि घर आग की लपटों से घिरा हुआ था। इसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने बताया कि घर की तलाशी लेने के बाज अहमद के अवशेष मिले है। 

नशे में रहता था अहमद

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान  ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि अहमद हमेशा नशे में रहता था और मानसिक रूप से स्थिर था। वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि घर को आग लगाने से पहले उसने अपनी पत्नी को पास की एक दुकान से गुटका लेके आने के लिए कहा। जैसे ही पत्नी घर से बाहर गई उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और कमरे में आग लगा दी। पत्नी जैसे ही वापस लौटी तो घर से उठ रही आग की लपटें देख जोर-जोर से चिल्लाने लही। 

पत्नी की आनाद सुनकर आस पड़ोस वाले भी इकट्ठा हो गए। इसके बाद सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ने की कोशिश की और पुलिस को मामले की जानकारी दी। जबतक पुलिस पहुंची अहमद की मौत हो चुकी थी। मौत इतनी दर्दनाक थी कि पुलिस को केवल उसके अवशेष ही मिले।