अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : रुपयों के लालच में बेस्ट फ्रेंड ने की युवक की हत्या, पांच गिरफ्तार

दिल्ली के मदनपुर खादर में एक युवक से नकदी लूटने और उसकी हत्या करने के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। युवक की हत्या करने वालों में उसका बेस्ट फ्रेंड भी शामिल था।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शिवम (20), सुमित (19), हीरालाल उर्फ अजय (27), किशन (17) और मुकीम (20) के रूप में हुई है। सभी मदनपुर खादर के इलाके के ही रहने वाले हैं।

दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) चिन्मय बिश्वाल ने बुधवार को बताया कि तीन सितंबर शाम को 23 वर्षीय एक युवक के लापता होने के बारे में पुलिस को शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता रमाशंकर ने बताया कि उसका डेयरी का काम है और उसका बेटा सोमवार को चाढ़े चार लाख रुपये जसोला स्थित भरतीय स्टेट बैंक में जमा करने गया था, लेकिन वह वापस नहीं आया। वह अपने दोस्त शिवम के साथ बैंक गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, स्थानीय लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद दीपक के दोस्त शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। शुरुआत में शिवम ने अपने बयान बदले और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन आखिर में पुलिस की सख्ती के आगे उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। शिवम ने बताया कि उसने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर दीपक की हत्या कर दी।

लाश और मोबाइल फोन बरामद

डीसीपी ने बताया कि दीपक के शव को मंगलवार को खैर-अलीगढ़ में एक नहर से और उसके मोबाइल फोन को कालिंदीकुंज मेट्रो स्टेशन के पास झाड़ी से बरामद किया गया है। इसके अलावा लूटी हुई रकम 4.2 लाख रुपये हीरालाल के घर से बरामद की गई है।

हत्या के बाद आपस में बांट ली रकम

शिवम ने पूछताछ में बताया कि दीपक उसका दोस्त था और उसके पिता का डेयरी का काम है। वह दीपक के करीब था इसलिए जानता था कि तीन-चार दिन बाद वह बैंक में रुपये जमा कराने के लिए जाने वाला है। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक को मुकीम की कार में बैठाया और फिल्म देखने के लिए नोएडा जाने लगे और रास्ते में दीपक की हत्या कर दी तथा रुपये आपस में बांट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi: Man killed by Best Friend in greed for money five arrested