ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर महिला स्कूल टीचर से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी करता था परेशान

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर महिला स्कूल टीचर से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी करता था परेशान

आरोपी की पहचान राजेश चंद मीणा के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने नाम के अलावा यह भी खुलासा किया कि वह दिल्ली के गोकुलपुरी में एक प्राइमरी स्कूल टीचर के रूप में कार्यरत था। 

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर महिला स्कूल टीचर से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी करता था परेशान
Praveen Sharmaनई दिल्ली। एएनआईSat, 09 Jul 2022 09:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन पर कथित रूप से एक प्राइमरी स्कूल की टीचर का पीछा कर छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। छेड़छाड़ की यह घटना गुरुवार को हुई थी।

डीसीपी मेट्रो ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजेश चंद मीणा के रूप में हुई है, जो दिल्ली के कल्याणपुरी का निवासी है। आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन के स्टेशन नियंत्रक से 7 जुलाई को छेड़खानी की शिकायत के संबंध में प्राप्त एक पीसीआर कॉल के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ के दौरान पीड़ित महिला ने हमें बताया कि वह एक प्राइमरी स्कूल में टीचर है। घटना वाले दिन वह एमसीडी ऑफिस गई थी, जहां उसने देखा कि कोई उसका पीछा कर रहा है। जब उसने आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन में प्रवेश किया, तो उसे वहां और लिफ्ट के अंदर फिर से वही आदमी मिला, जहां उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

मेट्रो के स्टेशन पर महिला के साथ बेहद गंदी हरकत, पीड़िता ने ट्विटर पर किया खुलासा

आरोपी मीणा से लगातार पूछताछ में सामने आया कि वह पहले भी शिकायतकर्ता का पीछा करता था और उसे परेशान करता था और वह पहले भी कई बार इसकी शिकायत कर चुकी है।

पुलिस ने पीड़िता के हवाले से कहा कि करीब डेढ़ साल पहले उसने विभाग के साथ-साथ थाने में भी इसकी शिकायत की थी, जिसमें आरोपी ने वादा किया था कि वह भविष्य में उसे कभी परेशान नहीं करेगा या उसका पता नहीं लगाएगा। 

यमुना डिपो मेट्रो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल), 354 ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 354 डी (पीछा करना), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने नाम के अलावा यह भी खुलासा किया कि वह दिल्ली के गोकुलपुरी में एक प्राइमरी स्कूल टीचर के रूप में कार्यरत था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें