Delhi : Man beaten to death for ran away with married woman - शादीशुदा बहन को भगा कर ले गए प्रेमी को भाईयों ने पीट-पीटकर मार डाला DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादीशुदा बहन को भगा कर ले गए प्रेमी को भाईयों ने पीट-पीटकर मार डाला

शादीशुदा बहन को लेकर भागने वाले प्रेमी की दो भाइयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना राजधानी के रणहौला इलाके में 16 अगस्त की है। मृतक 21 वर्षीय नेतराम आरोपियों की बहन को करीब 9 माह पहले घर से भगाकर अपने साथ राजस्थान ले गया था, जिसकी जानकारी मिलते ही आरोपी पहले अपनी बहन को लेकर वापस आए और फिर युवक को दो दिन तक बंधक बनाकर जमकर पीटा। पिटाई के दौरान ही युवक की मौत हो गई। थाना पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रणहौला इलाके में अंबिका प्रसाद अपने परिवार के साथ रहता है। अंबिका प्रसाद इलाके का कुख्यात बदमाश है। अंबिका के पास नेतराम काम करता था। अंबिका प्रसाद ने अपनी बहन की शादी उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में की थी। वह अक्सर अपने मायके आती थी। मायके में युवती की दोस्ती नेतराम से हो गई। दोनों के बीच नजदीकी हो गई और  करीब 9 माह पहले युवती को नेतराम अपने साथ लेकर भाग गया। कुछ दिनों के बाद नेतराम युवती को किराए का मकान लेकर राजस्थान के अलवर में छोड़ कर दिल्ली आ गया, ताकि उसपर किसी को शक न हो।

इस बीच लड़की के भाई अंबिका प्रसाद को करीब 9 माह बाद पता चला कि नेतराम ने ही उसकी बहन को भगाया है। अंबिका ने अपने दोस्तों के साथ नेतराम को बंधक बना लिया और उससे पता पूछकर अलवर से अपनी बहन को वापस लेकर आया। बहन को वापस लाने के बाद अंबिका, रणजीत, अनील और देशराज ने अपने अन्य दोस्तों के साथ 16 अगस्त की शाम को नेतराम की जकर पिटाई की। आरोपियों की पिटाई के दौरान नेतराम की गर्दन की हड्डी टूट गई। नेतराम के बेहोश होने पर आरोपियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi : Man beaten to death for ran away with married woman