ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपिस्टल से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, पुलिस ने बर्थडे बॉय को किया गिरफ्तार

पिस्टल से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, पुलिस ने बर्थडे बॉय को किया गिरफ्तार

एक युवक को जन्मदिन पर पिस्टल से केक काटते हुए बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होते ही दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पिस्टल से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, पुलिस ने बर्थडे बॉय को किया गिरफ्तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली। राजन शर्माFri, 31 Mar 2023 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक युवक को अपने जन्मदिन पर पिस्टल से केक काटते हुए बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने पर इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने एक युवक का सोशल मीडिया पर पिस्टल से केक काटने का वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अनिकेत उर्फ अनीश निवासी संगम विहार गली नंबर 15 के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के पास से 1 देसी पिस्तौल, 02 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज

बता दें कि, अनिकेत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पिस्टल के साथ पोस्ट किया था, जो काफी तेजी से वायरल हो गया था। इस संबंध में पुलिस को सूचना मिलते ही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नारकोटिक्स की टीम के इंचार्ज उमेश यादव की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक की DCP चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 30 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करने के संबंध में एक सूचना मिली थी। वीडियो में एक अपराधी अवैध हथियार लेकर संगम विहार क्षेत्र में घूम रहा है। जानकारी मिलते ही एसीपी ऑपरेशन ने नारकोटिक्स स्पाइडर इंस्पेक्टर आनंद कुमार झा की देखरेख में टीम का गठन किया गया।

नारकोटिक्स टीम ने सोशल मीडिया के वीडियो की छानबीन और जांच की। जांच के दौरान मुखबिर के जरिए मैनुअल ढंग से जानकारी भी जुटाई गई। तकनीकी निगरानी के बाद टीम ने आरोपी व्यक्ति की पहचान की और तत्काल संगम विहार में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह बेगमपुर मालवीय नगर का निवासी है। उसने इलाके के युवाओं को रिझाने के साथ-साथ अपराधियों के बीच अपनी पहचान बनाने को सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए पिस्तौल दिखाते हुए वीडियो शूट किया था। पुलिस ने फिलहाल इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ नेब सराय थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें