DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली : एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकू से गोदा

दिल्ली : एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकू से गोदा

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली Shivendra Singh
Sat, 23 Oct 2021 06:50 AM
दिल्ली : एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकू से गोदा

राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी में एक सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में युवती को चाकू से गोद डाला। घटना शुक्रवार दोपहर की है। स्थानीय लोगों ने युवती को बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय इशरत परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर 27 इलाके में रहती है। पीड़िता के पिता मोहम्मद कलीम पेशे से हाफिज हैं। बताया जाता है कि इशरत के पड़ोस में रिक्शा चालक कृष्णदेव परिवार के साथ रहता है। कृष्णदेव का 20 साल का बेटा श्याम पीड़िता से शादी करना चाहता था लेकिन उसने इनकार कर दिया था। इस बाबत दोनों परिवारों में बात हुई और युवक को ठीक से रहने की हिदायत दी गई। लेकिन वह इसके बाद भी युवती को परेशान कर रहा था।

शादी की भनक लग गई
इस बीच परिजनों ने युवती की नरेला में शादी तय कर दी। घर में शादी की तैयारी देखकर श्याम को इसकी भनक लग गई। बताया जाता है कि युवती किसी काम से दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) की तरफ गई थी। तभी उसका पीछा करता हुआ श्याम भी वहां पहुंच गया। उसने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मरा जानकर वहां से फरार हो गया। मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। साथ ही घायल को बीएसए अस्पताल पहुंचाया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें