DA Image
25 सितम्बर, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : मां के लिव इन पार्टनर ने दो मासूम बेटियों का किया यौन शोषण

held hostage in the table face amputated after failing rape

दिल्ली में यमुनापार के नंद नगरी इलाके में दो नाबालिक सगी बहनों का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बच्चियों की मां के लिवइन पार्टनर पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है। वारदात के बाद आरोपी ने पीड़ित बहनों को जान से मारने की धमकी भी दी, जिससे लड़कियां बुरी तरह डर गईं थीं।

लेकिन हिम्मत जुटा कर किसी तरह उन्होंने अपनी मां को घटना के बारे में बताया और मामला पुलिस तक पहुंच गया। फिर बच्चियों का मेडिकल कराने के बाद एनजीओ से इनकी काउंसलिंग कराई गई। उधर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पॉक्सो, यौन शोषण और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 34 वर्षीय एक महिला अपनी दो बेटियों सात और11 साल के साथ नंद नगरी इलाके में रहती है। पति से विवाद होने के बाद उसने पति को छोड़ दिया था। वह पिछले कुछ दिनों से एक शख्स के साथ लिवइन में रह रही थी। आरोप है कि 19 अगस्त को आरोपी ने बच्चियों को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने सात साल की बच्ची का यौन शोषणा किया, वहीं 11 साल के दूसरी बहन के साथ भी वारदात को भी नहीं बख्शा।

वारदात के बाद आरोपी ने बच्चियों को धमकाया भी और उन्हें और उनकी मां को जान से मारने की धमकी भी दी थी। हालांकि बच्चियों ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर मां को घटना के बारे में बताया तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi: live-in partner of mother sexually abuses two innocent daughters