ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में ठंड से राहत, लेकिन अगले 2 दिन एक बड़ी आफत; इस दिन होगी बारिश

दिल्ली में ठंड से राहत, लेकिन अगले 2 दिन एक बड़ी आफत; इस दिन होगी बारिश

दिल्ली का मौसम एकबार फिर करवट बदलेगा। भारतीय मौसम विभाग ने अपडेट जारी करते हुए बताया है कि अगले दो दिनों दिल्ली-एनसीआर में बर्फीली हवाएं चलने की संभावना है। इस दौरान दिल्ली में फिर से ठंड पड़ेगी।

दिल्ली में ठंड से राहत, लेकिन अगले 2 दिन एक बड़ी आफत; इस दिन होगी बारिश
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीFri, 09 Feb 2024 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली का मौसम धीरे-धीरे बदल रहा है। कड़ाके की ठंड से लोगों राहत मिली है। शुक्रवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 22 डिग्री के ऊपर रिकॉर्ड किया गया। दिल्ली का न्यूनतम तापमान भी 8 डिग्री सेल्सियस के ऊपर रिकॉर्ड किया गया। ऐसे में यह माना जा रहा है कि दिल्ली के लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिल गई है। हालांकि, मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए एक बड़ी आफत की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में अगले दो दिन एकबार फिर से ठंड वापस आ जाएगी। आइये जानते हैं दिल्ली के मौसम का अपडेट।

बर्फीली हवाओं का दिखेगा असर
मौसम विभाग ने दिल्ली के मौसम को लेकर अपडेट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिन यानी 10 और 11 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर में बर्फीली हवाओं का दौर जारी रहेगा। इस दौरान दिल्ली के तापमान में कमी देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने बताया कि तापमान में कमी के साथ ही दिल्ली में एकबार फिर से ठंड का दौर शुरू हो जाएगा। मौसम विभाग का कहना है कि 10-11 फरवरी को दिल्ली में बर्फीली हवाओं के बाद धूप खिल जाएगी। एक दिन ठंड से राहत के बाद फिर से दिल्ली का मौसम बदलेगा।

दिल्ली में कब होगी बारिश
10 और 11 फरवरी को बर्फीली हवाओं से दिल्लीवालों को एक दिन के लिए राहत मिलेगी। 12 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर में धूप खिलेगी। यह राहत ज्यादा देर तक नहीं चलेगी। मौसम विभाग के अपडेट के अनुसार, 13 और 14 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर का मौसम एकबार फिर से करवट बदलेगा। मौसम विभाग ने बताया है कि इन दो दिनों दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग का कहना है कि दो दिनों तक बारिश के बाद 15 फरवरी से दिल्ली में धूप खिल जाएगी। फरवरी के तीसरे हफ्ते से दिल्ली में तेज धूप खिलने के आसार हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें