ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में अब कैसा रहेगा मौसम का मूड, अगले 8 दिन का हाल; 2 दिन बारिश भी

दिल्ली में अब कैसा रहेगा मौसम का मूड, अगले 8 दिन का हाल; 2 दिन बारिश भी

Delhi Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले लोगों को अभी पंखे-कूलर को ऑन करने की आवश्यकता नहीं होगी। कम से कम फरवरी कूल-कूल ही बीतने वाला है। मौसम विभाग ने 28 फरवरी तक का अनुमान जारी किया है।

दिल्ली में अब कैसा रहेगा मौसम का मूड, अगले 8 दिन का हाल; 2 दिन बारिश भी
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले लोगों को अभी पंखे-कूलर को ऑन करने की आवश्यकता नहीं होगी। कम से कम फरवरी कूल-कूल ही बीतने वाला है। मौसम विभाग ने 28 फरवरी तक का जो अपडेट जारी किया है उसके मुताबिक अगले 8 दिन में अधिकतम पारा 25 डिग्री सेल्सियस तक ही जाएगा। वहीं, 21 और 22 फरवरी को हल्की बारिश की संभावना भी जताई गई है। इसके बाद अधिकतर दिनों में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे और बादलों की लुकाछिपी की वजह से धूप तेज नहीं होगी और मौसम काफी हद तक सुहावना बना रहेगा।

21 दिसंबर को कैसा रहेगा हाल
मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहेगा तो न्यूनतम पारा 10 डिग्री तक रहेगा। 

22 फरवरी को भी बारिश की भविष्यवाणी
गुरुवार को लगातार दूसरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। हल्की बारिश की संभावना है। मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है तो कहीं बूंदाबंदी होगी। न्यूनतम तापमान 6.2 डिग्री सेल्सियस तक गिर जाएगा। अधिकतम पारा 23 डिग्री तक रहेगा।  

23 को कैसा रहेगा मौसम
23 फरवरी को भी आसमान में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की गई है। सुबह के समय हल्की धुंध रहेगी। न्यूनतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होगी, लेकिन अधिकतम 23 ही रहेगा। 

24 को साफ रहेगा आसमान
24 फरवरी को आसमान साफ रहेगा। हालांकि, सुबह थोड़ा कुहासा रहेगा। अधिकतम तापमान 24 डिग्री और न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। 

25 को कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
25 फरवरी को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। 10 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड से हवा चल सकती है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान 25 से 8 डिग्री के बीच रहने की संभावना व्यक्त की गई है। 

26 को कैसा मौसम
26 फरवरी को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। धूप और बादलों की आंख मिचौली रहेगी। अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहेगा। 

27 को क्या हाल
27 फरवरी को भी मौसम सुहावना रहेगा। अधिकतम तापमान 24 और न्यूनतम 9 डिग्री रहने की उम्मीद है। आंशिक तौर पर बादल रहेंगे। सुबह थोड़ी धुंध हो सकती है। 

28 को कैसा मौसम
28 फरवरी को भी आसमान में हल्के बादल रहेंगे। सुबह कुछ कुहासा दिख सकता है। दिन में धूप और बादलों की आवाजाही रहेगी। न्यूनतम तापमान में एक बार फिर दो डिग्री की गिरावट आ सकती है। अधिकतम तापमान 24 और न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें