ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRCBI ने दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट को स्टेटस रिपोर्ट सौंपी, सुनवाई 2 नवंबर को

CBI ने दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट को स्टेटस रिपोर्ट सौंपी, सुनवाई 2 नवंबर को

अपनी शिष्या से यौन उत्पीड़न के आरोपी स्वयंभू उपदेशक दाती महाराज के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की। सीबीआई ने चीफ जस्टिस राजेंद्र मेनन की...

CBI ने दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट को स्टेटस रिपोर्ट सौंपी, सुनवाई 2 नवंबर को
नई दिल्ली | एजेंसीTue, 30 Oct 2018 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी शिष्या से यौन उत्पीड़न के आरोपी स्वयंभू उपदेशक दाती महाराज के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की। सीबीआई ने चीफ जस्टिस राजेंद्र मेनन की अध्यक्षता वाली एकल पीठ के समक्ष सीलबंद लिफाफे में जवाब दाखिल किया। इसके बाद हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई दो नवंबर के लिए सूचीबद्ध कर दी।

सीबीआई ने दाती महाराज के खिलाफ अपने आश्रम के एक शिष्या के साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोपों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CBI ने दाती महाराज पर कसा शिकंजा, रेप-अप्राकृतिक यौन संबंध की FIR दर्ज

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, सीबीआई की एफआईआर में दाती महाराज उर्फ दाती मदन लाल राजस्थानी व उसके तीन सहयोगियों अशोक, अर्जुन व अनिल पर दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी में नौ जनवरी, 2016 को अपने आश्रम में 25 साल की अनुयायी के साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली की पीड़िता की शिकायत के बाद जून में मामला दर्ज किया और एक अक्टूबर को दाती महाराज व अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें