ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'समन को नजरअंदाज कर रहे', अमानतुल्लाह खान को लेकर कोर्ट में बोली ED; बेल पर इस दिन फैसला

'समन को नजरअंदाज कर रहे', अमानतुल्लाह खान को लेकर कोर्ट में बोली ED; बेल पर इस दिन फैसला

MLA Amanatullah Khan : घोटाले की जांच कर रही ईडी ने अदालत में कहा है कि अमानतुल्ला खान समन को नजरअंदाज कर रहे हैं। इससे पहले ट्रायल कोर्ट ने अमानतुल्ला खान की जमानत याचिका 1 मार्च को खारिज कर दी थी।

'समन को नजरअंदाज कर रहे', अमानतुल्लाह खान को लेकर कोर्ट में बोली ED; बेल पर इस दिन फैसला
Nishant Nandanनई दिल्ली लाइव हिन्दु्स्तानMon, 04 Mar 2024 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (MLA Amanatullah Khan) की जमानत याचिका पर अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच कर रही है। आप विधायक ने इस मामले में अग्रिम जमानत की याचिका अदालत में लगाई है। ईडी ने अदालत में कहा है कि अमानतुल्लाह खान समन को नजरअंदाज कर रहे हैं। इससे पहले ट्रायल कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान की जमानत याचिका 1 मार्च को खारिज कर दी थी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती से जुड़े मामले में अग्रिम जमानत हासिल करने के लिए अमानतुल्लाह खान ने अदालत में याचिका लगाई थी। जस्टिस स्वर्णकांता शर्मा ने इस मामले में दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

वक्फ बोर्ड को लेकर अमानतुल्लाह खान पर आरोप है कि उन्होंने सौ करोड़ की वक्फ की संपत्तियों को अवैध तरीके से लीज पर दे दिया था। आप विधायक पर यह भी आरोप है कि उन्होंने नियमों को नजरअंदाज कर दिल्ली वक्फ बोर्ड में 32 संविदा कर्मचारियों की नियुक्ति की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें