ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRDelhi : पत्नी को सबक सिखाने के लिए हैवान बना बाप, शादी से एक दिन पहले सुपारी देकर कराया जवान बेटे का मर्डर

Delhi : पत्नी को सबक सिखाने के लिए हैवान बना बाप, शादी से एक दिन पहले सुपारी देकर कराया जवान बेटे का मर्डर

आरोपियों ने गौरव पर कैंची और लोहे की रॉड से 15 से ज्यादा वार किए। जब वह बेसुध हो गया तो चारों फरार हो गए। रंगलाल अपने घर से 15.50 लाख रुपये और सोने की ज्वैलरी चोरी कर ले गया था।

Delhi : पत्नी को सबक सिखाने के लिए हैवान बना बाप, शादी से एक दिन पहले सुपारी देकर कराया जवान बेटे का मर्डर
gaurav singhal ht photo
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानSat, 09 Mar 2024 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के देवली गांव में शादी से एक दिन पहले हुई 29 वर्षीय जिम ट्रेनर गौरव सिंघल की हत्या में शुक्रवार को बड़ा खुलासा हुआ। गौरव की हत्या के लिए उसके पिता रंगलाल सिंघल ने डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दी थी। सुपारी के 75 हजार रुपये आरोपी ने तीन लोगों को दे दिए थे। इन तीनों की अभी तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता ने खुद हत्या का दिन और समय चुना था। साथ ही यह भी तय किया था कि उसके सामने ही बेटे को मारा जाए। इसके लिए रंगलाल पिछले चार माह से तैयारी कर रहा था। इस बीच, तिगड़ी थाना पुलिस रंगलाल को गिरफ्तार कर जयपुर से दिल्ली ले आई है। फिलहाल हत्या के तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

पिता ने शादी के चंद घंटे पहले बेटे को मार डाला, 7 साल पहले किए अपमान का खूनी इंतकाम

पैसों का इंतजाम होते ही किया कांड : पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि आरोपी से पूछताछ शुरू की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि बेटे की हत्या के लिए रंगलाल ने मदनगीर में रहने वाले अपने तीन जानकारों को तैयार किया था। इस दौरान पैसों की दिक्कत आ रही थी क्योंकि किराये से आने वाला सारा पैसा गौरव और उसकी मां अपने पास रखते थे। पैसों का इंतजाम होते ही आरोपी ने तीनों को 75 हजार रुपये दे दिए और शादी से एक दिन पहले हत्या का दिन तय किया।

2 मार्च को भी हुआ था झगड़ा : पुलिस सूत्रों ने बताया कि 2 मार्च को भी पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ था। इससे  रंगलाल काफी गुस्से में था। गौरव की शादी गुरुवार 7 मार्च को थी। शादी से पहले घर में संगीत के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक आया और उसने गौरव को बताया कि उसके पिता उनकी ही निर्माणधीन इमारत में बुला रहे हैं। गौरव अपने पिता के पास चला गया, वहीं पिता ने अपने तीन साथियों के साथ कुदाल से उस पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने हत्या के बाद शव को खींचकर दूसरे कमरे में डाल दिया और सभी मौके से फरार हो गए। रिश्तेदारों को जब गौरव नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू की गई। देर रात जब परिजन निर्माणधीन इमारत में पहुंचे तो वहां गौरव का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

आए दिन बेइज्जती से परेशान था, पंचायत में भी अभ्रदता की

रंगलाल ने बताया कि उसने अपनी बेइज्जती का बदला लिया है। उसके और गौरव के बीच लंबे समय से झगड़ा था। गौरव लग्जरी लाइफ जीता था और लाखों रुपये उड़ाता था। इतना ही नहीं, गौरव कई बार उसे गांव वालों के सामने बेइज्जत करता था और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता था। मां हमेशा बेटे का पक्ष लेती थी। वह अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था। पिता और बेटे के बीच संबंध सुधारने के लिए पंचायत हुई थी, लेकिन गौरव ने पिता के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

आरोपियों ने कैंची और रॉड से 15 से ज्यादा वार किए

पुलिस के अनुसार, शादी से एक दिन पहले बुधवार रात सभी लोग संगीत के कार्यक्रम में व्यस्त थे। इस बीच आरोपी ने अपने तीनों जानकारों को बुलाया और गौरव को अकेले में बुलाकर उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने गौरव पर कैंची और लोहे की रॉड से 15 से ज्यादा वार किए। जब वह बेसुध हो गया तो चारों फरार हो गए। रंगलाल अपने घर से 15.50 लाख रुपये और सोने की ज्वैलरी चोरी कर ले गया था। पुलिस ने पैसे और ज्वैलरी बरामद कर ली है।

सीसीटीवी में दिख रहे आरोपी

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जहां युवक की लाश मिली, वहां से पहले तीन लोग निकल रहे हैं। उनके बाद रंगलाल भी हाथ में बैग लिए जा रहा है। आरोपी घर में रखे रुपये बैग में भरकर ले गया था।