ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: 5 साल की स्कूली बच्ची से बलात्कार मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच

दिल्ली: 5 साल की स्कूली बच्ची से बलात्कार मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच

राजधानी के एक निजी स्कूल में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी। जांच रिपोर्ट तीन दिनों के अंदर दिल्ली सरकार को दी जाएगी। मुख्यमंत्री अर्रंवद केजरीवाल ने रविवार को इस घटना को...

दिल्ली: 5 साल की स्कूली बच्ची से बलात्कार मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच
नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाताMon, 11 Sep 2017 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के एक निजी स्कूल में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी। जांच रिपोर्ट तीन दिनों के अंदर दिल्ली सरकार को दी जाएगी। मुख्यमंत्री अर्रंवद केजरीवाल ने रविवार को इस घटना को शर्मनाक बताया।

दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलौत ने ट्वीट कर बताया कि निजी स्कूल में पांच वर्ष की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में उपजिलाधिकारी विवेक विहार को जांच के निर्देश दिए हैं। सरकार ने एसडीएम से तीन दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी है।

मुख्यमंत्री अर्रंवद केजरीवाल ने कहा कि छात्र-छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी स्कूलों को लेकर नियम कायदे बनाए जाएंगे। इसके लिए जल्द गाइडलाइन जारी की जाएगी। बच्चों की सुरक्षा के लिए सभी स्कूलों में प्रोटोकॉल तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता  है। पुलिस अपना काम कर रही है। मालूम हो कि शनिवार को गांधीनगर के पास एक स्कूल में रेप की घटना हुई थी। इस मामले में स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें