अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल में मासूम छात्रा से रेप पर दिल्ली सरकार ने दिए जांच के आदेश, NDMC से भी मांगी रिपोर्ट

राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा से हुई बलात्कार की घटना के बाद दिल्ली सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस मामले में एनडीएमसी अध्यक्ष से रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक घटना है। यह व्यक्ति कैसे सिस्टम में आ गया है, इसकी रिपोर्ट मांगी है। 

क्लास रूम व हर जगह सीसीटीवी कैमरे जरूरी

उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए दिल्ली सरकार हर क्लास में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग कर रही है। इससे स्कूलों के वातावरण को सुरक्षित वातावरण दिया जा सकेगा।

एनडीएमसी में स्थायी कर्मचारी है आरोपी

गौरतलब है कि दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने कथित रूप से दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बच्ची ने जब कल घर जाकर अपने माता-पिता को पूरी बात बताई, तब यह मामला सामने आया।

एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था राम आसरे 

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान राम आसरे (37) के रूप में की गई है। आरोपी एनडीएमसी में स्थायी कर्मचारी है और इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है। वह पिछले एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

शर्मनाकः ग्रेटर नोएडा के बाद अब दिल्ली में 6 साल की छात्रा से दरिंदगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi govt issues probe Order in class two Student raped in NDMC school Report sought from NDMC